बॉलीवुड के इस एक्टर ने मुंबई में बना लिया अपना आशियाना खरीदा 1.60 करोड़ का घर

बॉलीवुड के इस एक्टर ने मुंबई में बना लिया अपना आशियाना खरीदा 1.60 करोड़  का घर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत व लगन से अपना अलग मुक़ाम बना लिया है व अब उनकी गिनती भविष्य के उभरते सितारों में होने लगी है. यूथ लव स्टोरीज़ का लोकप्रिय नाम बन चुके कार्तिक प्रोफेशनल के साथ व्यक्तिगत जीवन में भी आगे बढ़ रहे हैं. ख़बर है कि कार्तिक ने मुंबई में अपना आशियाना ख़रीद लिया है.

Image result for कार्तिक आर्यन , खरीदा घर ,

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक ने नया घर मुंबई के वर्सोवा इलाक़े में यारी रोड पर ख़रीदा है. घर की क़ीमत 1.60 करोड़ रुपये बतायी जाती है. ख़बरें तो यह भी हैं कि कार्तिक ने घर की डील मई में ही कर ली थी. कार्तिक अब उन सितारों में शामिल हो गये हैं, जो आंखों में कामयाबी के सपने लेकर मुंबई जाते हैं व उन्हें हासिल भी करते हैं. बता दें किकार्तिक ने 2011 की फ़िल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. क्रेडिट रोल्स में उनका नाम कार्तिक तिवारी गया था.

इस फ़िल्म में उनका 8 मिनट लम्बा मोनोलॉग काफ़ी चर्चित रहा था व कार्तिक को पहचान मिली. उनकी दूसरी फ़िल्म 'आकाशवाणी' 2013 में आयी, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर पासनहीं रही. 2014 में आयी 'कांची' भी फ्लॉप रही, जिसे सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. 2015 में आयी 'प्यार का पंचनामा 2' ने कार्तिक को एक बार कामयाबी दिलवाई.

2017 में कार्तिक गेस्ट इन लंदन में दिखायी दिये, जो अजय देवगन की फ़िल्म मेहमान तुम कब जाओगे की अगली कड़ी थी. यह फ़िल्म सफल रही. 2018 में कार्तिक का सितारा बुलंदी पर पहुंचा, जब सोनू के टीटू की स्वीटी ना सिर्फ़ सफल रही, बल्कि कार्तिक को 100 करोड़ क्लब में भी पहुंचा दिया. इस वर्ष कार्तिक की लुकाछिपी रिलीज़ हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफ़िस पर हिट घोषित किया गया है.

कार्तिक फ़िलहाल 'पति पत्नी व वो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडेय लीड रोल्स में हैं. फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है. कार्तिक ने सोशल मीडिया में जानकारी दी कि वो शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं. फ़िल्म में उनके भूमिका का नाम चिंटू त्यागी है. इसके अतिरिक्त इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'लव आज कल 2' में कार्तिक सारा अली ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं.