बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को इस बेरहमी के साथ उतारा मौत के घाट

बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को इस बेरहमी के साथ उतारा मौत के घाट

पश्चिम बंगाल में मंगलवार रात बाइक सवार तीनअज्ञात हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेसके एक कार्यकर्ता को गोली मारकर मर्डर कर दी. घटना राजधानी कोलकाता के दमदम इलाके में हुई. पुलिस के मुताबिक, मृतक निर्मल कुंदु वार्ड 6 में तृणमूल के अध्यक्ष थे. इसी दिन दमदम पोस्ट कार्यालय से तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को जय बंगाल, जय हिंद व वंदे मातरम् लिखे करीब 10 हजार कार्ड भेजे थे.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मोदी को 10 लाख कार्ड भेजे हैं. इन्हेंदमदम पोस्ट कार्यालय से दिल्ली के 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवासके एड्रैस पर पोस्ट किया गया है. दक्षिण दमदम नगर निगम के अध्यक्ष डी बनर्जी ने बोला कि कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पार्टी की ताकत दिखाई है. दूसरी ओर, बीजेपी ने भी सीएम व तृणमूल सुप्रीमोममता बनर्जी को जय श्रीराम लिखे 10 लाख कार्ड भेजने की तैयारी कर ली है.

बर्दवान में भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

इससे पहले मंगलवार शाम को बर्दवान में बीजेपी व तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. कई घरों व दुकानों में आगजनी की गई. बताया जा रहा है कि चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद बर्दवान में पार्टी कार्यकर्ता मिठाई बांट रहे थे. तभी तृणमूल कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प हो गई. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि हिंसा ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं ने की.