क्यक आप जानती हैं एक लिपस्टिक कर सकती है यह अनेकों काम

क्यक आप जानती हैं एक लिपस्टिक कर सकती है यह अनेकों काम

क्या आप जानते हैं कि सिर्फ लिपस्टिक की मदद से आप अपना पूरा मेकअप कर सकती हैं? यकीन नहीं हो रहा है न? ज्यादातर लड़कियों को नहीं ही होगा! क्योंकि आप भी सोच रहे होंगे कि भला ऐसे कैसे संभव होने कि सम्भावना है! लेकिन ऐसा है. जी हां, आज हम आपको सिर्फ 1 लिपस्टिक की मदद से पूरा करने का उपाय बता रहे हैं.तो देर किस बात की है आइये जानते है.Image result for लिपस्टिक

आईशैडो :आंखों पर आईशैडो के तौर पर तो आप लिपस्टिक का यूज करती ही होंगी. लेकिन अगर आपको नहीं पता कि इसे लगाने का ठीक तरह का क्या है तो इसके लिए आईलिड पर हल्की सी लिपस्टिक लगाकर इसे अच्छी तरह मिला लें. बस आपकाखूबसूरत लुकपूरी तरह से तैयार हैं.

डार्क सर्कल :आंखों के नीचे के डार्क सर्कल से भला कौन छुटकारा नहीं पाना चाहता है. अगर आप चाहती हैं कि आप डार्क सर्कल भी छिपा लें व यह पूरी तरह से नेचुरल भी लगें तो आप यहां भी अपनी रेड लिपस्टिक यूज करें. इसके लिए आप पहलेलिपस्टिकको हल्का हल्का आंखों के नीचे लगाएं व उसके बाद फाउंडेशन का यूज करें. आपके डार्क सर्कल एकदम छिप जाएंगे.

गालों को करें ब्लश : बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह गुलाबी व खूबसूरत गाल भला किस लड़की को पसंद नहीं होंगे. पिंक गाल दिखने में जितने खूबसूरत लगते हैं उतना ही इन्हें सजाना भी सरल होता है. गालों पर ब्लशर लगाने के लिए आपको महंगे प्रॉडक्ट खरीदने की आवश्यकता नहीं है बल्कि आप ये कार्य अपनी रेड लिपस्टिक से ही कर सकती हैं. इसके लिए अपनी उंगुलियों पर हल्की लिपस्टिक लगाएं व अब इसे चिक बोन्स पर टचअप दें. आपके पिंक-पिंक गाल रेडी हैं.