ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस इस कारण वर्ल्ड कप से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस इस कारण वर्ल्ड कप से हुए बाहर

वर्ल्ड कप के प्रारम्भ होने के बाद से खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी जारी है. लगभग हर टीम से खिलाड़ी चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हो रहे हैं. ताजा मुद्दाऑस्ट्रेलियाई टीम का जिसके दमदार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

इस कारण हुए बाहर

जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया को बुधवार को पाक के साथ वर्ल्ड कप का अपना चौथा मुकाबला खेलना है लेकिन उससे पहले ये समाचार उसके लिए चिंताजनक है. दरअसल हिंदुस्तान के विरूद्ध मैच में स्टोइनिस की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके बाद उनकी जाँच हुई व वे अस्वस्थ पाए गए. बता दें कि हिंदुस्तान के विरूद्ध मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हिंदुस्तान के हाथों 36 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा था.

इसी के साथ इसी मैच में स्टोइनिस ने 7 ओवर की गेंदबाजी में 62 रन लुटाकर कैप्टन विराट कोहली व महेंद्र सिंह धोनी के विकेट लिए थे. हालांकि बल्लेबाजी में वे कोई कमाल नहीं कर सके व शून्य पर आउट हो गए थे. स्टोइनिस के सारे टूर्नामेंट में खेलने की संभावनाएं अभी भी बरकरार हैं. इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया-ए की टीम से इंग्लैंड भ्रमण के लिए जा रहे ऑलराउंडर मिशेल मार्श को स्टोइनिस के कवर के तौर पर बुलाया गया है.