अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह को लगाई फटकार, फैंस बोले किया ...

 अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह को लगाई फटकार, फैंस बोले किया ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) व अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की खट्टी-मीठी दोसती के बारे में तो हम सब ही जानते हैं। उनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री भी किसी से छिपी नहीं है। लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के पास एक सवाल का जवाब लेने माइक लेकर आकस्मित पहुंचे रणवीर सिंह को अनुष्‍का की ऐसी डांट पड़ी कि वो सीधे स्‍टेज पर वापस लौट गए। अनुष्‍का व रणवीर का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस अनुष्‍का की खूब तारीफ कर रहे हैं।



दरअसल हुआ ये कि हाल ही में रणवीर सिंह व अनुष्‍का शर्मा, दोनों एल ब्‍यूटी अवॉर्ड (Elle Beauty Awards) का हिस्‍सा बनने पहुंचे थे। इस अवॉर्ड फंक्‍शन का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें रणवीर स्‍टेज पर कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। स्‍टेज पर खड़े रणवीर सफलता का मतलब व भिन्न-भिन्न लोगों के लिए उसके मायनों पर कुछ बात कर रहे थे। तभी रणवीर स्‍टेज से उतरते हुए हाथ में माइक लेकर अनुष्‍का की तरफ बढ़े हुए बोले, 'चलो ब्‍यूटीफुल व टैलेंटेड अनुष्‍का से पूछते हैं कि उनके लिए सफलता का मतलब क्‍या है?'

रणवीर ने जैसे ही अनुष्‍का की तरफ माइक किया तो अनुष्‍का ने कहा, 'रणवीर, तुम होस्‍ट नहीं हो'। यह सुनते ही रणवीर तुरंत वहां से उलटे पैर स्‍टेज पर वापस लौट गए। जाते-जाते वह अनुष्‍का से माफी मांगना भी नहीं भूले। इस वीडियो को लेकर कई फैंस अनुष्‍का की तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्‍होंने रणवीर के साथ बिलकुल अच्छा किया।


याद दिलाते चलें कि रणवीर सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर की आरंभ अनुष्‍का के साथ ही फिल्‍म 'बैंड बाजा बरात' से की थी व इसी फिल्‍म के साथ इन दोनों के बीच रिश्‍ते की खबरें भी सामने आने लगी थीं। हालांकि बाद में अनुष्‍का को विराट कोहली में व रणवीर को दीपिका पादुकोण में अपना जीवन पार्टनर मिल ही गया। 'बैंड बाजा बरात' के अतिरिक्त ये जोड़ी फिल्‍म 'लेड़ीज वर्सेज विक्‍की बहल' व 'दिल धड़कने दो' में भी नजर आ चुकी है।