एलविन शर्मा ने डेंटल सर्जन से किया खुलेआम लिप-लॉक , शेयर की तस्वीर

एलविन शर्मा ने डेंटल सर्जन से किया खुलेआम लिप-लॉक , शेयर की तस्वीर

फिल्म साहो (Saaho) की एक्ट्रेस एलविन शर्मा (Evelyn Sharma) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) तुषान भिंडी (Tushaan Bhindi) के साथ सगाई (Engagement) कर ली है। सोशल मीडिया फोटो शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग लिपकिस करते हुए फोटो शेयर की है। तस्वीर में वो अपनी रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- Yesssss!। पिक में एलविन क्रीम कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने दिख रही हैं। वहीं तुषान नेवी ब्लू कलर की शर्ट में दिख रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने ग्रे कलर की ब्लैजर पेयर की है। बता दें कि तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया-बेस्ड डेंटल सर्जन हैं

आपको बता दें कि एवलिन साहो के अलावा किस्सेबाज, ये जवानी है दिवानी, नौटंकी साला और यारियां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। एवलिन पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन व व्यवसायी चिकित्सक तुषान भिंडी को डेट कर रही हैं। तुषान ने सारे फिल्मी अंदाज में एवलिन को प्रपोज किया। जल्द ही दोनों विवाह के बंधन में बंधेंगे। इस बारे में एवलिन ने बताया, तुषान व मैं सिडनी के प्रसिद्ध हॉर्बर ब्रिज पर गए थे। वहां पर उन्होंने रोमांटिक अंदाज में घुटनों के बल बैठकर एक स्पेशल नोट सुनाते हुए मुझे प्रपोज किया था। अपनी सगाई के बारे में एक प्रसिद्ध अखबार को दिए साक्षात्कार में एवलिन ने बोला था कि ये एक सपने के हकीकत होने जैसा है। तुषान मुझे बहुत अच्छे से जानते हैं। उनका प्रपोजल परफेक्ट था। तुषान ने घुटने पर बैठ कर मुझे प्रपोज किया।

एवलिन ने आगे बोला कि हम लोग पिछले वर्ष एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे। तुशान बहुत ज्यादा रोमांटिक हैं व वह मुझसे भी ज्यादा फिल्मी हैं। विवाह के बारे में बात करते हुए एवलिन ने कहा, ”जब विवाह की तारीख निश्चित होगी तो हम इसकी घोषणा करेंगे। इस समय हम दोनों एक दूसरे का साथ का आनंद उठा रहे हैं। विवाह के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने को लेकर एवलिन ने कहा, सिडनी मेरे पंसदीदा शहरों में से एक है, मुझे जहां पर शिफ्ट होना अच्छा लगेगा। लेकिन मेरा एक घर हिंदुस्तान में भी रहेगा। आखिरकार यही हमारा घर है ”

आपको बता दें कि वर्ष की आरंभ में एवलिन स्टॉकिंग के कारण सुर्खियों में थी। असल में फिल्म साहो की शूटिंग के दौरान एक फैन उनका पीछा करता था व उन्हें तंग करता था। इस फिल्म की शूटिंग इस दौरान रामजी फिल्म स्टूडियो में हो रही थी। जब वो फैन सेट पर उनका वेट करता था व शूट समाप्त होने के बाद उनके होटल पहुंचने से पहले वहां पहुंचकर उनका वेट करता था। इस बारे में बात करते हुए एवलिन ने बोला था कि जब फैन हमसे मिलने जाते हैं तो हमें भी अच्छा लगता है, लेकिन जब वे गलत समय पर कहीं भी पहुंच जाते हैं तो भय लगता है, मैं अपने फैंस से प्यार करती हूं व मुझे उनके साथ समय बिताना पसंद है, लेकिन जब वे हमारे अपार्टमेंट और होटल तक पहुंच जाते हैं तो फिर हमें भय लगता है। ”