फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में लंदन की सैर कर रही है अजय देवगन की यह हीरोइन, दिया यह ज़रूरी संदेश

 फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में लंदन की सैर कर रही है अजय देवगन की यह हीरोइन, दिया यह ज़रूरी संदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों लंदन की सैर पर हैं. कार्य के बीच मिले फुरसत के पलों को रकुल खूब एंज्वॉय कर रही हैं. वो यहां पिछले दिनों पाक व हिंदुस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबला देखने के सिलसिले में यहां आईं थीं व अब वो यहां खूब सैर सपाटा कर रही हैं.

Image result for फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस, रकुल प्रीत

दरअसल रकुल यहां अपने अगले प्रोजेक्ट "मनमधुदू 2" (Manmadhudu2) के शूट को के लिए स्विट्ज़रलैंड में हैं. रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है.तस्वीर में वह फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हंसना चेहरे की सबसे अच्छी अभ्यास है तो उदासी से पीछा छुड़ाने के लिए हमेशा हंसते रहिए."

भारत-पाकिस्तान के मैच का लुत्फ उठाने के बाद रकुल ने लंदन के बीबीसी रेडियो एशिया नेटवर्क में भी शिरकरत की व यहां भी वो खूब मस्ती भरे मूड़ में नजर आईं. करियर फ्रंट की बात करें तो रकुल हाल ही में अजय देवगन व तब्बू स्टारर फिल्म "दे दे प्यार दे" में लीड भूमिका में नजर आईं थीं.

फिल्म में अजय व रकुल के बीच की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब सरहाना मिली है. इसके बाद अब जल्द ही आप रकुल को उनकी अगली फिल्म "मरजांवा" में देखेंगे. इसमें उनके अतिरिक्त तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं.