हिंदुस्तान के वेस्टइंडीज भ्रमण के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देगा यह महान खिलाड़ी

 हिंदुस्तान के वेस्टइंडीज भ्रमण के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देगा यह महान खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का बोलना है कि उनके करियर में टेस्ट में लगाए गए दो तिहरे शतक व 2015 वर्ल्ड कप में लगाया गया दोहरा शतक सबसे ऊपर हैं। गेल द्वारा बुधवार को बोला गया कि हिंदुस्तान के वेस्टइंडीज भ्रमण के बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

यूनिवर्सल बॉस के नाम से प्रसिद्ध गेल ने बोला कि, "टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक निश्चित तौर पर मेरे करियर में सबसे ऊपर रहेंगे, साथ ही दुनिया कप में दोहरा शतक भी इसमें शामिल है, लेकिन इसके अतिरिक्त भी बहुत ज्यादा कुछ है। ईमानदारी से कहूं तो बहुत लंबी सूची है, हालांकि अभी मैं यहीं तक सीमित हूं। "

बताया गया है कि गेल हिंदुस्तान के विरूद्ध वनडे व टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं व आगे उन्होंने बोला कि, "मैंने वेस्टइंडीज के लिए खेलने के हर पल का लुत्फ उठाया है। जैसा कि मैंने कहा, यहां अंत नहीं है व मेरे पास अभी कुछ व मैच हैं। शायद सीरीज। । कौन जानता है, देखते हैं इनमे क्या होता है। "

गेल का इंटरनेशनल स्कोर

क्रिस गेल ने 1999 में वनडे में व 2000 में टेस्ट में डेब्यू किया था व उन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर 18,000 रन बनाए हैं। खुद को यूनिवर्स बॉस कहने वाले गेल कहते हैं कि, "मैं बिना किसी संदेह के महान खिलाड़ियों के साथ खड़ा हूँ। "