दिल्ली के प्रभारियों के साथ मीटिंग कर अमित शाह ने चेतावनी देते हुए जारी किए ये आदेश

दिल्ली के प्रभारियों के साथ मीटिंग कर अमित शाह ने चेतावनी देते हुए जारी किए ये आदेश

देश में इस वर्ष लोकसभा चुनाव के बाद अब इस साल के अंत में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है।मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा महाराष्ट्र, झारखंड, हरियाणा व दिल्ली के प्रभारियों के साथ मीटिंग कर कई जरूरी आदेश दिए गए हैं।

Image result for दिल्ली के प्रभारियों के साथ मीटिंग कर अमित शाह

इस दौरान अमित शाह द्वारा पदाधिकारियों को आगाह किया गया कि आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के प्रति आश्वस्त न हों व मतदाताओं के उन वर्गों पर जीत हासिल की जाए जो अतीत में दूर रहे हैं।

अमित शाह ने आगे बोला कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत व अनुच्छेद 370 को प्रभावी ढंग से हटाने के मद्देनजर प्रदेश प्रभारियों को ओवर कॉन्फिडेंट में नहीं होना चाहिए। दरअसल, जमीनी कार्यकर्ताओं की रिएक्शन यह है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद बीजेपी समर्थक अति उत्साहित हैं व इससे हर प्रदेश में पार्टी को बड़े पैमाने पर लाभ भी होगा। साथ हे बता दें कि मीटिंग में जम्मू और कश्मीर में चुनाव की आसार व तैयारियों पर कोई चर्चा नहीं हो सकी है। आपको इस बात से अगवत करा दें कि आने वाले तीन राज्यों का विधानसभा चुनाव बीजेपी(बीजेपी) अमित शाह के नेतृत्व में ही लड़ेंगी। वर्ष के अंत में ये चुनाव आयोजित किए जाएंगे।