फिल्म गुलाबो सिताबो में एक कंजूस मकान मालिक की भूमिका निभा रहे इस एक्टर ने आयुष्मान से माँगा किराया

फिल्म गुलाबो सिताबो में एक कंजूस मकान मालिक की भूमिका निभा रहे इस एक्टर ने आयुष्मान से माँगा किराया

फिल्म गुलाबो सिताबो में एक कंजूस मकान मालिक का भूमिका निभा रहे अमिताभ ब'चन एक सीन में अपने किराएदार आयुष्मान से किराया लेने पहुंचे. वह पिछले कई महीनों से किराया वसूलने में लगे हैं, लेकिन किराएदार आयुष्मान ने उन्हें पहले की तरह टरका दिया. अमिताभ व आयुष्मान की कुछ बहस भी हुई, लेकिन इस बहस के बावजूद अमिताभ को खाली हाथ ही जाना पड़ा. बुधवार को दोनों सितारों के साथ शहर के कलाकारों ने शूटिंग की.

Image result for अमिताभ, आयुष्मान ,

राजा महमूदाबाद हाउस में इनडोर शूटिंग में दोनों कलाकारों का पहली बार सामना हुआ. करीब बीस दिन बाद आयुष्मान खुराना शूटिंग से जुड़े. उन्होंने शहर की वरिष्ठ अदाकार अर्चना शुक्ला, अनन्या द्विवेदी, उजाली राज के साथ कई सीन फिल्माए. उजाली व अनन्या इस फिल्म में आयुष्मान की खुराना की छोटी बहनों का भूमिका निभा रही हैं. वहीं, अर्चना शुक्ला आयुष्मान की मां का भूमिका निभा रही हैं.

जूही चतुर्वेदी की लिखी व शूजीत सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म में श्री प्रकाश बाजपेयी, सुनील कुमार, अजाद मिश्रा, उदयवीर सिंह, पूर्णिमा शर्मा, मिद्त खान, पूनम मिश्रा, आदित्य आदि भी नजर आएंगे. इनमें से बहुत से कलाकारों के सीन हो चुके हैं, कुछ कलाकारों के सीन बाकी है. शूटिंग से पहले आयुष्मान ने महमूदाबाद हाउस के अंदर का नजारा देखा.इस फिल्म शूटिंग चौक, लारी हाउस, अमीनाबाद, घंटाघर, रूमीगेट समेत कई ऐतिहासिक इमारतों पर शूटिंग होगी.