मेक्सिको में एक बार फिर हुआ बड़े हमले को दिया गया अंजाम , 26 लोगों की मौत

मेक्सिको में एक बार फिर हुआ बड़े हमले को दिया गया अंजाम , 26 लोगों की मौत

उत्तरी अमरीकी देश मेक्सिको के एक बार में एक बड़े हमले को अंजाम दिया गया. इस हमले में 26 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

अधिकारियों ने बोला कि मंगलवार की देर शाम पूर्वी प्रदेश वेराक्रूज के तटीय शहर कोट्जाकोलकोस में यह हमला एक ऐसे आदमी द्वारा किया गया, जिसे हाल ही में हिरासत में लियागया था लेकिन उसे बरी कर दिया गया था.

बयान में आगे बोला गया कि मारे गए लोगों में 15 पुरुष व 8 महिलाएं शामिल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार दोपहर पीड़ितों के परिजन फोटो के साथ प्रदेश अभियोजकों के कार्यालयों के बाहर एकत्र हुए, ताकि वे अपने उनके प्रियजनों की पहचान कर सके.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमारत में मोलोटोव कॉकटेल से हमला किया गया है. फिलहाल, प्रदेश अटॉर्नी जनरल ऑफिस कैबालो ब्लांको टेबल डांसिंग बार में इस 'दुर्भावनापूर्ण हमले' की जाँच कर रहा है.

पीड़ित परिवारों ने जताया आक्रोश

बता दें कि इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार के लोगों में आक्रोश है. 32 वर्ष की वैनेसा गैलींडो ब्लास ने बोला कि उनके पति की आग में जलकर मृत्यु हो गई. उन्होंने चिल्लाते हुए बोला 'वह इसके लायक नहीं था. उन्होंने मेरे साथ ऐसा क्यों किया? मैं यहां नहीं हूं. मैं आपके साथ रहना चाहता हूं.'

उन्होंने बोला कि उनके 29 वर्षीय पति एरिक हर्नांडेज़ गैलिंडो ने बार में डीजे के रूप में कार्य करता था. बताया जा रहा है कि इस हमले में मरने वालों में दो फिलिपिनो नाविक थे. जहाज कैरिब लिसा के एजेंट रामोन गुज़मैन ने उन दो लोगों के पासपोर्ट लाए, जो छुट्टी पर थे.

लोपेज़ ओब्रेडोर ने बोला कि यह सबसे अमानवीय बात है. उन्होंने बोला कि यह खेदजनक है कि इस तरह के संगठित क्राइम को अंजाम दिया गया. लोपेज ने कहा- यह अधिक अफसोसजनक है कि अधिकारियों के साथ मिलीभगत हो सकती है.