एक बार फिर दबंग 3 की शूटिंग के लिए तैयार किया गया सेट व बनाया गया तालाब

एक बार फिर दबंग 3 की शूटिंग के लिए तैयार किया गया सेट व बनाया गया तालाब

फिल्मी संसार के दबंग सलमान खान जो पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म हिंदुस्तान के प्रमोशंस में लगे हैं, लेकिन अब जल्द ही वह फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पर एक बार फिर कार्यशुरू करने वाले हैं. सलमान खान की इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक दबंग 3 की शूटिंग बहुत ज्यादा हद तक इंदोर व मुंबई के कुछ बाहरी इलाकों में हो चुकी है. इसके बाद अब फिल्म की शूटिंग जाने माने स्टूडियो महबूब स्टूडियो में प्रारम्भ होगी. यहां सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा व उनके बच्चे का भूमिका निभा रहा एक चाइल्ड आर्टिस्ट भी होगा.यह शूट 15 जून से प्रारम्भ होगा.

शूटिंग के लिए सेट की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं, जिसमें एक बंगला व उसके सामने एक तालाब भी बनाया गया है. निर्माताओं की मानें तो पिछली फिल्मों से बहुत ज्यादा ज्यादा मात्रा में एक्शन सीन्स फिल्माए जा चुके हैं. वहीं दबंग सीरीज़ के इस हिस्से में पारिवारिक एंगल के साथ साथ फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी. फिल्म का 30 फीसदी भाग यहीं फिल्माया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक इस बार फिल्म में दबंग खान के बचपन की कहानी भी बताई जाएगी. साथ ही साथ यह भी बताया जाएगा कि किस प्रकार गली का गुंडा रोबिन हुड पांडे बन जाता है. वहीं फिल्म में एक खास गाना भी शूट किया जाएगा, जिसका नाम है "मुन्ना बदनाम हुआ". यह गाना दबंग खान को रज्जो से पहले हुए प्यार के लिए फिल्माया जाएगा. खबरें यह भी आ रही हैं की इस खास गाने के लिए मौनी रॉय को चुना गया है.

वहीं फिल्म में विलेन का भूमिका अदा कर रहे साउथ के सुपरस्टार सुदीप व सलमान खान ने फिल्म का क्लाइमैक्स शूट कर लिया है. बता दें कि निर्देशक प्रभुदेवा व सलमान की यह जोड़ी फिल्म 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड के बाद एक साथ कार्य कर रही है.

गौरतलब है कि सलमान खान वैसे में अपनी फिल्म हिंदुस्तान के प्रमोशन्स में बिजी हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है. वहीं हिंदुस्तान व दबंग 3 के बाद सलमान खान की संजय लीला भंसाली के साथ इंशाअल्लाह पर भी कार्य प्रारम्भ किया जाएगा.