गृह मंत्री अमित शाह ने किश्तवाड़ में हुए इस भयावह हादसे पर जताया घर शोक व हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति...

गृह मंत्री अमित शाह ने किश्तवाड़ में हुए इस भयावह हादसे पर जताया घर शोक व हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति...

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सोमवार प्रातः काल यात्रियों से भरी एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 35 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोकल लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला व इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में सात की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है व बचाव काम प्रारम्भ कर दिया गया है।



गृह मंत्री अमित शाह ने इस सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।


यह एक्सीडेंट किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ, जहां प्रातः काल करीब पौने आठ बजे के करीब एक मिनी बस फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि केशवन से किश्तवाड़ जा रही इस मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे। जिस समय ये एक्सीडेंट हुआ उस वक्त बस में लगभग 50 से ज्यादा लोग सवार थे।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक हादसे में ड्राइवर सहित 33 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। लोकल लोगों के मुताबिक हादसे के समय ऐसी आवाज आई जैसे कोई धमाका हुआ हो। लोकल लोगों ने जब बाहर निकलकर देखा तो बस खाई में गिरी हुई थी।

पुलिस ने लोकल लोगों की मदद से घायल लोगों को किसी तरह बस से बाहर निकाला। हादस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक था। बताया जाता है कि कई लोग हादसे के समय बस की खिड़की से नीचे कूद गए, जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई। हादसे में 22 लोग के घायल होने की भी सूचना है। घायलों में 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है।