सिंधिया ने शुक्रवार को 2022 का विधानसभा चुनाव को लेकर किआ ये बड़ा ऐलान कहा ....

सिंधिया ने शुक्रवार को 2022 का विधानसभा चुनाव को लेकर किआ ये बड़ा ऐलान कहा ....

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को बोला है कि कांग्रेस पार्टी को प्रदेश में मजबूत किया जाएगा व 2022 का विधानसभा चुनाव अपने वश पर लड़ने की तैयारी की जाएगी। ज्योतिरादित्य ने लोकसभा सीटवार समीक्षा के बाद प्रेस वालों को बताया है कि, "कांग्रेस को मजबूत करना हमारी एकमात्र अहमियत है। 2022 का विधानसभा चुनाव अपने बल पर लड़ने की तैयारी करेंगे। "

Image result for ज्योतिरादित्य सिंधिया,Jyotiraditya Sindhi, 2022 विधानसभा चुनाव, 2022 assembly elections

प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने के सवाल पर सिंधिया ने बोला कि इसका फैसला पार्टी नेतृत्व ही करेगा। सिंधिया ने बोला है कि, "जो चुनाव नतीजे सामने आए हैं, बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं हैं। कार्यकर्ताओं की राय लेकर आगे की रणनीति निर्धारित की जाएगी। अब कार्यकर्ताओं को हार-जीत का चक्कर छोड़कर मिशन 2022 के लिए जुटना होगा। " उपचुनाव के विषय में उन्होंने बोला है कि, "अगले चरण में उपचुनाव की एक-एक सीट के बारे में लोकल नेतृत्व से चर्चा करके उम्मीदवारों के बारे में निर्णय किया जाएगा। बूथ स्तर तक संगठन के पुनर्गठन के बारे में निर्णय लेंगे। अच्छे उम्मीदवारों को आगे करके फैसला लिया जाएगा। "

इससे पहले सिंधिया ने लगभग साढ़े छह घंटे तक लोकसभा सीटवार चुनावी परिणामों की समीक्षा की। उन्होंने दो-दो लोकसभा सीटों की एक साथ मीटिंग की। इसमें प्रदेश कांग्रेस पार्टीइकाई के अध्यक्ष राज बब्बर व सिंधिया से संबद्ध दोनों सचिव रोहित चौधरी व धीरज गूर्जर उपस्थितथे। बैठकों में जिला-शहर अध्यक्षों ने बाहरी उम्मीदवारों द्वारा लोकल संगठन से तालमेल न करने की बात कही।