टॉप रोमांटिक सॉन्गस में शुमार 1994 के इस गाने में अक्षय के साथ कैटरीना अपनी आदाओं के बिखेरेंगी जलवें

 टॉप रोमांटिक सॉन्गस में शुमार 1994 के इस गाने में अक्षय के साथ कैटरीना अपनी आदाओं के बिखेरेंगी जलवें

पीले रंग की साड़ी पहने बारिश में भीगतीगाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी बॉलीवुड के टॉप रोमांटिक सॉन्गस में शुमार है। वर्ष 1994 में फिल्म 'मोहरा' से अब तक लोगों के दिलों पर छाया यह बारिश वाला में नजर आ सकता है। मोस्टअवेटेड फिल्म के लिए गाने की शूटिंग प्रारम्भ की जा चुकी है।

Image result for अक्षयकुमार टिप टिप बरसा पानी

जी हां! अब वर्षों बाद इसी गाने पर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ जलवे बिखरने जा रही हैं। हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार व कैटरीना कैफ वर्तमान में हिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' के रीक्रिएटेड वर्जन की शूटिंग कर रहे हैं। गुरुवार को, अक्षय कुमार व कैटरीना कैफ अपनी अगली रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग करने एक महीने के लिए हैदराबाद पहुंच चुके हैं।

एक रिपोर्ट में बोला गया है कि हैदराबाद शेड्यूल में लीड के बीच एक रोमांटिक गाने की शूटिंग हुई। इसके अतिरिक्त यह दोनों स्टार्स हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में कई हाई टेक्नीक एक्शन सीन की शूटिंग भी करेंगे। इसके बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने कहा, "यह फिल्म का सबसे लंबा शेड्यूल है। रोहित ने बुल्गारिया के लिए रवाना होने से पहले इसे लपेटने की योजना बनाई है। "

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय व कैटरीना पर फिल्माया गया यह रोमांटिक गाना कोई ओरिजनल गाना नहीं है. बल्कि यह 1994 की हिट फिल्म 'मोहरा' से रवीना टंडन के सिजलिंग हॉट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' का रीक्रिएटेड वर्जन है। लेकिन अब हकीकत क्या है यह तो वक्त ही बताएगा। देखना यह होगा कि कैटरीना भी रवीना की तरह इस गाने पर अपनी अदाओं का जादू चला पाती हैं या नहीं।

बता दें कि पहले घोषणा की गई थी कि 'सूर्यवंशी' ईद 2020 के दौरान स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है व सलमान खान व आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'इंशाल्लाह' के साथ विवादहोगा। लेकिन उसके बाद अक्षय व कैटरीना की फिल्म की नयी रिलीज़ डेट की घोषणा की गई है। यह फिल्म अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।