बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को शिखर के कवर के रुप में भेजा इग्लैंड

बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को शिखर के कवर के रुप में भेजा इग्लैंड

दुनिया कप 2019 के सेमीफाइनल मैच से पहले शिखर धवन के फिट होने की अटकलों के बीच ऋषभ पंत इग्लैंड पहुंच गए हैं. ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इसकी पुष्टि की है. इग्लैंड पहुंचने के बावजूद ऋषभ पंत टीम में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि बीसीसीआई ने पंत को शिखर के कवर के रुप में इग्लैंड भेजा है.

Image result for ऋषभ पंत, Rishabh Pant, इग्लैंड,Eagland

पंत के इग्लैंड पहुंचने की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

ऋषभ पंत के इग्लैंड पहुंचने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऋषभ के इग्लैंड पहुंचने को लोगों ने हाथों-हाथ लिया है. दिल्ली कैपिटल के धुआंधार बल्लेबाज के चाहने वालों के लिए ये बात किसी सदमे से कम नहीं है कि रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच में वो नहीं खेल पाएंगे. आईसीसी के नियमों के मुताबिक बीसीसीआई अगर पंत को शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर इग्लैंड भेजती को उनके टीम में चुने जाने की पूरी आसार थी. बीसीसीआई ने पंत को शिखर के कवर के तौर पर भेजा है, जिससे वो किसी भी स्थिति में टीम में नहीं खेल सकते हैं.

मेरी रिकवरी के लिए आए आपके संदेशों के लिए धन्यवाद

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने शिखर की चोट पर अपडेट देते हुए बोला था कि शिखर सेमीफाइनल मैच से पहले फिट हो सकते हैं. इससे पहले शिखर धवन ने जिम में वर्क आउट करके हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. अपने ट्वीट में शिखर ने सकारात्मक बात करते हुए बोला कि ये परिस्थितियां आपके लिए बुरे सपने के जैसी हो सकती हैं या आप इन्हें नए मौका के तौर प्रयोग कर सकते हैं. अंत में भारतीय टीम के बायें हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने जल्दी अच्छा होने की दुआओं के लिए फैंस को धन्यवाद कहा.