माधुरी दीक्षित ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा एक मजेदार कैप्शन उन्होंने लिखा- अपने महाराजा के साथ इटली में

माधुरी दीक्षित ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा एक मजेदार कैप्शन उन्होंने लिखा- अपने महाराजा के साथ इटली में

बॉलीवुड की धक- धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने परिवार को वक्त दे रही हैं व उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में माधुरी ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर किए हैं. फोटोज में माधुरी अपने परिवार के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि माधुरी यूरोप टूर पर अपनी फैमिली के साथ हैं व कई फोटोज शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में जहां कुछ माधुरी की सेल्फीज हैं तो वहीं कुछ फैमिली ग्रुप फोटो.

ैसे तो माधुरी ने वैकेशन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. लेकिन इन ही फोटोज में से जिस एक फोटो को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वो है उनके पति चिकित्सकश्रीराम नेने के साथ सेल्फी. दरअसल माधुरी दीक्षित ने इस तस्वीर को शेयर कर एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- 'अपने महाराजा के साथ इटली में.'

फोटोज में माधुरी अपने परिवार के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित हाल ही में फिल्म 'कलंक' व 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं.

बता दें कि माधुरी ने न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के सभी के दिल पर राज किया है बल्कि अपने डांस से भी सुर्खियां बटोरी हैं. 1984 में बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं माधुरी को 1988 में फिल्म तेजाब से फेम मिला था.

बात अगर माधुरी दीक्षित के फिल्मी करियर की करें तो 'तेजाब','राम लखन', 'परिन्दा', 'त्रिदेव', 'किशन-कन्हैया' का भूमिका बहुत ज्यादा खास रहा है.