मोबाइल बनाने वाली कंपनी लावा ने पेश किया ये खास ऑफर, जाने क्या है नाम

मोबाइल बनाने वाली कंपनी लावा ने पेश किया ये खास ऑफर, जाने क्या है नाम

मोबाइल बनाने वाली कंपनी लावा ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसका नाम ‘थ्रो योर टीवी अवे’ है. इसके तहत आप पुराना CRT टीवी एक्सचेंज करके कंपनी के लॉन्च होने वाले नए Smart Phone Z62 को फ्री में अपना बना सकते हैं. बता दें कि लावा ने Smart Phone Lava Z62 को हिंदुस्तान में लॉन्च कर दिया है. फोन को फ्री में पाना चाहते हैं तो इस ऑफर के तहत ग्राहक 18 जून को प्रातः काल 10 बजे रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. बता दें कि पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर Smart Phone मिलेगा.

Image result for मोबाइल कंपनी लावा, Lava mobile company, ऑफर,Offer

इस ऑफर के तहत जो भी ग्राहक फोन जीतेगा, उसे रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर SMS के जरिए जानकारी दे दी जाएगी. Lava Z62 में 6 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले है व डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्वड ग्लास दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 8+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है व फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग सेंसर कैमरा उपस्थित है. फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है व इसमें मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है.

फोन में जान डालने के लिए 3,380mAh की बैटरी दी गयी है. इसके अतिरिक्त 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है जिसे आवश्यकता पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. इसकी मूल्य 6,060 रुपये है. बता दें कि पिछले वर्ष लॉन्च हुए लावा Z61 का अपग्रेड वर्जन Z62 है. कंपनी ने Smart Phone में डेडिकेटेड गूगल एसिस्टेंट बटन दिया है. ग्राहक फोन को मिडनाइट ब्लू व स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.