लखनऊ लाकर अपराह्न तीन बजे के आसपास भैसाकुंड पर किया जाएगा पंचतत्व में विलीन रेलवे यूनियन नेता के बेटे का अंतिम संस्कार

लखनऊ लाकर अपराह्न तीन बजे के आसपास भैसाकुंड पर किया जाएगा पंचतत्व में विलीन रेलवे यूनियन नेता के बेटे का  अंतिम संस्कार

ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के केंद्रीय महामंत्री शिवगोपाल मिश्र के बेटे गौरव मिश्र ने भी गुरुवार को दम तोड़ दिया. पत्नी प्रभादेवी व पोती इरिसु की चिता को मुखाग्नि देने के बाद मिश्र घर भी नहीं पहुंच पाए थे कि उन्हें गौरव की भी मृत्यु होने की सूचना मिली. यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को गौरव के पार्थिव शरीर को लखनऊ लाकर अपराह्न तीन बजे के आसपास भैसाकुंड पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Image result for मौत

मिश्र की पत्नी और पोती इरिसू व बेटे गौरव मिश्र भोपाल में सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. पत्नी और पोती की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी जबकि बेटे गौरव को गंभीर हालत में एयर एंबुलेंस से दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पत्नी और पोती पंचतत्व में विलीन

ऑल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन के केंद्रीय महामंत्री शिवगोपाल मिश्र की पत्नी प्रभादेवी मिश्र और पोती इरिसू की अंत्येष्टि गुरुवार को भैंसाकुंड में हुई. मिश्र ने पत्नी को मुखाग्नि दी.मौके पर बड़ी संख्या में उत्तर और पूर्वोत्तर रेलवे के ऑफिसर और कर्मचारी थे.

शिवगोपाल मिश्र की पत्नी, पोती का निधन भोपाल में सड़क हादसे में हो गया था. बृहस्पतिवार प्रातः काल इनके मृत शरीर लखनऊ लाए गए. सांसद डॉ। रीता बहुगुणा जोशी औरबीजेपी अवध क्षेत्र के अध्यक्ष सुरेश चंद तिवारी ने जंक्शन पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. यहां से रेलवे यूनियन नेता की पत्नी और पोती के मृत शरीर रश्मिखंड स्थित आवास ले जाए गए.

उप सीएम डॉ। दिनेश शर्मा ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी. अंतिम संस्कार को दोपहर 12 बजे मृत शरीर भैंसाकुंड लाए गए. यहां नॉर्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन के मंडल मंत्री आरके पांडेय सहित ब्रिज वर्कशॉप, लोको वर्कशॉप, चारबाग स्टेशन, लखनऊ जंक्शन, कैरिज एंड वैगन वर्कशॉप, आरडीएसओ के रेलकर्मी और उत्तर रेलवे के सीनियर डीसीएम जगतोष शुक्ल, एडीआरएम अमित श्रीवास्तव, सीनियर डीओएम अजीत सिन्हा, सीनियर डीएफएम ओपी यादव व दूसरे प्रदेशों के रेलकर्मी उपस्थित थे.