Samsung ने 7,000mah की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च क्या Galaxy f6 स्मार्टफोन

Samsung ने 7,000mah की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च क्या Galaxy f6 स्मार्टफोन

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में नया स्मार्टफोन लांच किया है। सैमसंग गैलेक्सी f62 को भारत में लाइव स्ट्रीम के साथ लॉन्च किया है सैमसंग गैलेक्सी f62 में एक पंच हॉल  डिस्प्ले डिजाइन है पिछले f  सीरीज के अनुसार इसका डिजाइन  अलग है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी f62 के बेस वेरिएंट की प्राइस 23,999  रूपये  है।

स्पेसिफिकेशन 

इस फ़ोन में  नेनो सिम स्पोर्ट  है और 6.7इंच  की फूल एचडी और सुपर amoled डिस्प्ले  मौजूद है। ये दो रेम वेरिएंट 6 gb और 8 gb में आता है। इसमें 128 gb की  स्टोरेज मौजूद है इस फ़ोन में wifi ,ब्लूटूथ  और usb टाइप का स्पोर्ट  है। 

अन्य फीचर्स

इस फ़ोन के कैमरे की बात करे तो  कैमरा सेंसर 64मेगापिक्सल  का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा 12  मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस  और तीसरा 5 मेगापिक्सल  का मेक्रो  सेंसर मौजूद है और चौथे  में 5  मेगापिक्सल  का डेप्थ सेंसर  है। इसे 7,000mah  की बैटरी  के साथ स्मार्टफोन  को लॉन्च किया है। 


WHATS APP में जल्द ही आएंगे बड़े बदलाव, FB की तरह कर सकेंगे लॉग आउट

WHATS APP में जल्द ही आएंगे बड़े बदलाव, FB की तरह कर सकेंगे लॉग आउट

WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी का विरोध हर जगह किया जा रहा है, लेकिन इस ऐप की लोगों की आदत सी हो चुकी है। ऐप में उपभोक्ता की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं। वहीं जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर देखने को मिलने वाला है, जिसकी सहायता से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे निरंतर मैसेज से निजात मिल सकता है। ऐप के नए लॉग आउट फीचर की बात कर रहे है।

फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट: 

रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल हम WhatsApp पर 24x7 लॉग इन रहते हैं, जिसके कारण हमें व्हाट्सऐप पर मैसेज आते ही रहते हैं। जिससे बचने के दो ही रास्ते थे, या तो फोन का डाटा बंद रखें या फिर ऐप को डिलीट कर दें। लेकिन अब उपभोक्ता व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर पाएंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकते है।


ऐपल और एंड्रॉयड यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल: 

WhatsApp का नया लॉग आउट फीचर WhatsApp मैसेंजर और WhatsApp बिजनेस दोनों ही वर्जन में दिया जाने वाला है। ऐपल और एंड्रॉयड उपभोक्ता दोनों इस फीचर का उपयोग कर सकते है। हालांकि इस फीचर को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 


गौतम बुद्ध के ये अनमोल वचन बदल देंगे आपकी जिंदगी       कब से शुरू हो रहा है खरमास, नहीं कर पाएंगे कोई शुभ कार्य       मार्च में है महाशिवरात्रि, होली, विजया एकादशी जैसे महत्वपूर्ण व्रत एवं त्योहार       समस्याओं से आप भी हैं परेशान, तो पढ़ें भगवान ​बुद्ध से जुड़ी यह प्रेरक कथा       महाशिवरात्रि के दिन करें ये उपाय, शिव जी प्रसन्न होकर कष्टों से देते हैं मुक्ति       पुरुषों की फर्टिलिटी बेहतर कर सकती है आपके किचन में मौजूद ये एक चीज़!       इन मरीजों को हेल्दी रहने के लिए रोजाना खाने चाहिए काले अंगूर       काम करने पर जल्दी थकान होती है तो स्टैमिना बढ़ाएं       बेहतरीन माउथ फ्रेशनर होने के साथ सेहत का भी रखती हैं ख्याल इलायची       क्या वज़न घटाने के लिए रात का खाना छोड़ना सही है, जानें       बारिश होगी फिर से, 5 मार्च से गिरेगा झमाझम पानी       घातक कोरोना पर आदेश, किसी भी दिन और समय लगेगी वैक्सीन       नई संसद में सुरंग, रास्ता जाएगा पीएम आवास तक       Vaccination 2.0: केजरीवाल-मनोज सिन्हा को लगी वैक्सीन       अलवर में मिला संदिग्ध कबूतर, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट       नेहा कक्कड़-गुरु रंधावा के इस गाने ने मचाया धमाल, एक ही हफ्ते में देखा इतने करोड़ लोगों ने       Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल       जाह्नवी कपूर के गाने पर सोना मोहापात्रा का फूटा गुस्सा       प्राइवेट जेट में सवार होने से पहले दिखा यह अंदाज़, Bhediya की शूटिंग से पहले 'भेड़िया' बने वरुण धवन       Katrina Kaif ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ यूं की मस्ती