Micromax का शानदार स्मार्टफोन, आज से शुरू होगी बिक्री

Micromax का शानदार स्मार्टफोन, आज से शुरू होगी बिक्री

नई दिल्ली:  भारत की बनी Micromax IN Note 1 की खरीद आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिकना शुरू हो जाएगा, जिसकी प्री-बुकिंग भी की जा चुकी है। इस शानदार फोन पर ग्राहकों को बैंक कार्ड्स पर अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है। अगर इसकी कीमत की बात करें, तो यह स्मार्टफोन आपके बजट में अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन शाबित होगा। तो आइए आपको बताते है, अब तक के शानदार और कम बजट के Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन के बारे में…

Micromax IN Note 1 एक ऐसा फोन है, जिसमें कमाल के फीचर ग्राहकों को मिल रहा है, वो भी सस्ते दाम में। जी हां, Micromax IN Note 1 फोन आपको फ्लिपकार्ट पर दो तरह के दामों पर मिलेगा, एक दाम 10,999 रूपए और दूसरा 12,999 रूपए होगा। बता दें कि इस के कीमत में अंतर फोन की स्टोरेज और कई फीचर की वजह से है। एक Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट बेस्ड फोन होगा, जिसकी कीमत 10,999 रूपए है। वहीं दूसरा स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर आधारित है। इसकी कीमत 12,999 रुपए है।

अगर Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिक फीचर के बारें में बात करें, तो यह एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन OS चलता है। खास बात यह है कि एंड्राइड 10 बेस्ड होने के कारण इस स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 11 और ऐंड्रॉयड 12 में अपग्रेड भी कर सकेंगे। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस बेस्ड है। इसके अलावा इसमें चार कैमरा दिया गया है, जो 48+5+2+2 मेगापिक्स्ल के चार सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्स्ल कैमरा का ऑप्शन दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh की है, जो 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर की बात करें, तो इसमें आपको वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे तमाम फीचर्स दिए गए हैं।


Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च

Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते कोरियाई कंपनी सैमसंग ने नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज लॉन्च कर दी है। सैमसंग कंपनी ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में 14 जनवरी गुरुवार को सैमसंग गैलेक्सी S21, सैमसंग गैलेक्सी S21+ और सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra लांच किया है।

स्मार्टफोन कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S21 को 849 यूरो (75,600 रुपये), सैमसंग गैलेक्सी S21+ को 1,049 यूरो (93,400 रुपये) और सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra को 1,399 यूरो (1,24,600 रुपये) में लॉन्च किया है।

सैमसंग गैलेक्सी S21 स्पेसिफिकेशन्स
परफॉर्मेंस- Qualcomm Snapdragon 875

डिस्प्ले- 6.3 inches (16.0 cm)

स्टोरेज- 256 GB

कैमरा- 32 MP + 64 MP + 12 MP

बैटरी- 4300 mAh

सेकेंड जेनरेशन Galaxy Buds Pro भी लॉन्च
इसके साथ ही कंपनी ने सेकेंड जेनरेशन Galaxy Buds Pro को 199 डॉलर यानी 14,551 रुपये में लॉन्च किया है। Galaxy SmartTag Bluetooth Tracker को 2,193 रुपये कीमत में लांच किया है। अगर आप दो स्मार्टटैग एक साथ खरीदते हैं तो आपको ये सिर्फ 3,655 रुपये में मिलेंगे।


Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये