लश्कर -ए-तैयबा के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा

लश्कर -ए-तैयबा  के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को बोला कि जम्मू संभाग के रियासी क्षेत्र में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को पकड़ लिया गया है. क्षेत्रीय ग्रामीणों ने आतंकियों को भारी हथियारों और गोला-बारूद के साथ पकड़ा था. ADGP जम्मू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने क्षेत्रीय ग्रामीणों को उनके साहस और सुरक्षा बलों के साथ योगदान के लिए शुभकामना भी दे चुके है.

साथ ही बोला कि रियासी जिले के तुकसान के ग्रामीणों के साहस को सलाम भी किया है. लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ग्रामीणों ने हथियारों के साथ पकड़ा, जिसमें 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल है. जम्मू और कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा की और उनके साहस की बढ़ाई की है.

आतंकियों के पास से पुलिस को मिला भारी मात्रा में हथियार: वहीं एक दूसके ट्वीट में पुलिस ने हिरासत में लिए गए आतंकियों की पहचान का खुलासा किया. उनकी पहचान पुलवामा निवासी फैजल अहमद डार पुत्र बशीर अहमद डार और तालिब हुसैन पुत्र हैदर शाह निवासी राजौरी के रूप में की गई है. इस बीच जम्मू और कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी ग्रामीणों की बहादुरी की सराहना की और उनके लिए पुरस्कारों का घोषणा किया है. अरैस्ट आतंकियों के पास से कम से कम 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद की गई है.