नरेंद्र मोदी को 'तानाशाह' व भाजपा को 'फासीवादी' के रूप में बदनाम

नरेंद्र मोदी को 'तानाशाह' व भाजपा को 'फासीवादी' के रूप में बदनाम

राज्यसभा सांसद ने अपने समर्थकों से बोला है कि नरेंद्र मोदी को 'तानाशाह' व भाजपा को 'फासीवादी' के रूप में बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश चल रही है, इससे सतर्क रहने की आवश्यकता है। स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'नरेंद्र मोदी को एक तानाशाह व भाजपा को फासीवादियों के रूप में बदनाम करने का अंतरराष्ट्रीय आंदोलन चल रहा है।

उससे सावधान रहें। हम असंतुष्ट हो सकते हैं, लेकिन नेहरूवादी दिमाग को बदलने के लिए हमें दस वर्ष के लिए भाजपा के शासन की आवश्यकता है। हम पार्टी की आर्थिक नीतियों की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन यूपीए का पूरी तरह से भंडाफोड़ किया जाना चाहिए। '

नरेन्द्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की कई बार आलोचना कर भाजपा को असहज करते रहे हैं। हाल में ही देश की जीडीपी विकास दर गिरने पर भी उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा था।

अशोक सिंघल को भारतरत्न दें :
बीजेपी (बीजेपी) के नेता ने केन्द्र सरकार से विश्व हिंदू परिषद ( विश्व हिंदू परिषद ) के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंघल को मरणोपरांत हिंदुस्तान के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारतरत्न देने की मांग की। ने ट्वीट किया, 'जीत के इस मौके पर श्री अशोक सिंघल को याद करें। नमो (नरेंद्र मोदी) सरकार को तत्काल उन्हें भारतरत्न देने की घोषणा कर देनी चाहिए। ' उन्होंने कहा, 'भगवान ने जब मंदिर के पुनर्निर्माण की आरंभ चाही, तभी यह निर्णय दिया जा रहा है। जय श्री राम। ' राम मंदिर आंदोलन में सिंघल ने जरूरी किरदार निभाई थी।