अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश से चौंका देने वाली समाचार सामने आई, जिसको लेकर सियासी हलचल तेज हो गई. दरअसल, अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इसके बाद सियासी गलियारों में प्रश्न उठने लगे कि क्या रामगोपाल यादव का भतीजे अखिलेश से मोहभंग हो गया.

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव समापन होने के बाद सत्तारूढ़ बीजेपी (भाजपा) के हौसले जितने अधिक बढ़े हैं, ठीक उसके उलट विपक्षी दल सपा (सपा) को उतना ही अधिक हानि होता जा रहा है. समाजवादी पार्टी अपने गठबंधन साथियों को चुनाव बाद संभालने में नाकामयाब रही. ऐसे में अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव के साथ संबंध भी खराब हो गए और तो और शिवपाल यादव और सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने साथ भी छोड़ दिया.

 

इसी बीच चौंका देने वाली समाचार सामने आई, जिसको लेकर यूपी की सियासी हलचल तेज हो गई. दरअसल, अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इसके बाद सियासी गलियारों में प्रश्न उठने लगे कि क्या रामगोपाल यादव का भतीजे अखिलेश से मोहभंग हो गया. हालांकि ऐसा नहीं है चाचा और भतीजे के बीच में मधुर संबंध हैं.

आपको बता दें कि रामगोपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. सूत्रों ने पुष्टि की कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई है. यहां मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पांच कालीदास मार्ग स्थित आवास पर उनके बीच यह मुलाकात हुई. इसके बाद समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बयान जारी हुआ. जिसके बाद सियासी हलचलों पर विराम लगा.

 

सपा ने ट्वीट किया कि आज सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ जी से लखनऊ में मुलाक़ात की. प्रदेशभर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनके उत्पीड़न के संदर्भ में की बात. फर्जी मुकदमों को वापस ले सरकार.