इस एक्ट्रेस की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर

इस एक्ट्रेस की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर

मुंबई : मुबारकां अभिनेत्री नेहा शर्मा, जो नफीसा अली खान की भूमिका के लिए जानी जाती थीं, आज एक साल और बड़ी हो गई हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित क्रुक थी, जिसे 8 अक्टूबर 2010 को रिलीज़ किया गया था। नेहा ने 2012 में कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी मेरी कहानी में एक कैमियो की उपस्थिति की थी। सेमी हिट फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में नेहा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

अभिनेत्री नेहा शर्मा का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर बिहार में हुआ था। आपको बता दें कि इनके पिता का नाम अजीत शर्मा है जो एक व्यवसायी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के भागलपुर के विधायक है।

इस अभिनेत्री का शौक
अभिनेत्री नेहा शर्मा को खाना बनाने, संगीत सुनना, पढ़ना और नृत्य करना काफी पसंद है। आपको बता दें कि नेहा एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना हैं। उन्होंने लंदन में अनानास डांस स्टूडियो से लैटिन नृत्य – साल्सा, मेरेंग्यू, जिव और जैज़ भी सीखा है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा के पिता अजीत शर्मा जो की एक कांग्रेस नेता है। इस चुनाव में इनके पिता ने भागलपुर विधानसभा में अपनी जीत को बरकरार रखा। आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने पिता की जीत का जश्न मानते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की।

नेहा के करियर की शुरुआत
अभिनेत्री नेहा शर्मा आज 33 साल की हो चुकी है। आज बात करते हैं कि इन्होंने अपने करियर की शुरुआत कब की। नेहा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। इन्होंने अपने करियर की पहली फिल्म चिरत से की। जो 2007 में रिलीज हुई थी। उसके बाद इन्होंने एक के बाद एक फिल्में की। आपको बता दें कि नेहा ने तान्हाजी में भी अपना अभिनय दर्शाया था।

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभी हाल ही में अपने पिता की बिहार विधानसभा जीत पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। नेहा शर्मा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ – साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी चर्चित रहती है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान जिम के खुलने पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी।


कंगना की हुई बड़ी जीत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश

कंगना की हुई बड़ी जीत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश

अभिनेत्री कंगना रणौत बॉम्बे हाईकोर्ट ने सात और नौ सितंबर को बृह्नमुंबई महानगर पालिका द्वारा जारी किए गए नोटिस को खारिज कर दिया है। अदालत ने कंगना के कार्यालय पर की गई तोड़फोड़ को दुर्भावनापूर्ण इरादे से की गई कार्रवाई बताया है। न्यायालय ने यह भी आदेश दिया है कि कार्यालय में की गई तोड़फोड़ के कारण हुए नुकसान का पता लगाने के लिए एक वैल्यूअर (मूल्यांकन करने वाला) को नियुक्त किया जाए। अब इस फैसले पर कंगना का रिएक्शन भी सामने आया है।


कंगना रणौत ने ट्वीट कर लिखा कि कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है तो यह जीत केवल उस व्यक्ति की नहीं होती, बल्कि पूरे लोकतंत्र की होती है। मेरा हौसला बढ़ाने के लिए हर व्यक्ति को धन्यवाद। हर उस व्यक्ति का भी शुक्रिया, जो मेरे सपनों के टूटने पर हंसे थे। यह सब इसलिए हुआ, क्योंकि आप विलेन की तरह काम कर रहे थे और मैं हीरो बन गई।

उच्च न्यायालय का कहना है कि वैल्यूअर अदालत को एक रिपोर्ट सौंपेगा। इसके बाद वह कंगना रणौत को मुआवजा देने का आदेश पारित करेगा। अदालत ने अभिनेत्री से सोशल मीडिया और अन्य लोगों पर टिप्पणी करते हुए संयम बरतने को कहा है।


 
कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने फैसला सुनाया। बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित बंगले में बने ऑफिस के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। कंगना ने बीएमसी से अवैध तोड़फोड़ के लिए दो करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। 


 
वहीं एक और केस में कंगना रणौत के ऊपर सोशल मीडिया के माध्यम से धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। जिस मामले में दोनों बहनों को पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए कई बार बुलाया गया लेकिन अब तक दोनों ही पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुई हैं। कोर्ट ने कंगना को 8 जनवरी से पहले पुलिस के सामने पेश होने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पुलिस को तब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए भी कहा गया है।


इस तट पर सोने के मोती ढूंढने के लिए जुट रही हजारों की भीड़, लोगों के आये अच्छे दिन       कृषि कानून से किसानों को उनके अधिकार मिले : PM मोदी       Bank Holidays December 2020: दिसंबर में इतने दिन बैंक रहेंगे बंद       3-4 हफ्तों में पूरी दिल्ली को लग सकता है Corona का टीका       बेहद खतरनाक होता हैं हार्ट अटैक का दर्द       हैदराबाद: ओवैसी के गढ़ में योगी आदित्याथ का रोड शो       अंडे खाने के फायदे, जिसे जानकर तुरंत खाना शुरू कर देंगे आप..       कोरोना के साथ अन्य मौसमी बीमारियों के संक्रमण को लेकर जारी हुए दिशानिर्देशों को जानें       छोटे कर्जदारों के लिए बड़ा झटका       बच्चों के लिए क्यों जरूरी है मां का दूध, जरूर जानें       जानिए, सेहत के लिए कितने फायदेमंद है ये पौधे       गठिया का अचूक इलाज, जानें क्यों आपके लिए जरूर हैं ये फूड       अखरोट खाने के यह फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान       हर वक्त थकान महसूस करते है, तो आयरन से भरपूर फूड को करें अपनी डाइट में शामिल       आंवलें का जूस पीने से हो सकते हैं कई फायदे       विटामिन C से भरपूर हैं ये सब्जियां, सेहत के लिए भी फायदेमंद       आखिर क्यों हाथ साफ करने के लिए सैनिटाइजर से बेहतर है साबुन       मोदी सरकार ने जवानों को ही किसानों के विरूद्ध खड़ा कर दिया: राहुल गांधी       प्रदर्शन कर रहे किसानों से गृह मंत्री अमित शाह ने की ये अपील       पहली बार बिहार की सेंट्रल कारागार में ATM की सुविधा