फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम

फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम

मुंबई: साल 2020 पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इस बीच एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, छोटे पर्दे के जाने माने सीनियर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का आज यानी मंगलवार को 55 साल की उम्र में निधन हो गया है।

किडनी फेल होने से हुआ निधन
‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर का किडनी फेल होने से निधन हुआ। एक्टर काफी लंबे समय से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में भर्ती थे। उन्होंने अपने घर पर अंतिम सांस ली। इस बारे में CINTAA के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने जानकारी दी है। उन्होंने इस दुखद जानकारी को शेयर करते हुए लिखा कि आशीष रॉय का उनके घर पर निधन हो गया। निर्देशक अरविंद बब्बल ने मुझे फोन पर इसकी जानकारी दी थी।

आखिरी समय में आर्थिक तंगी का करना पड़ा सामना
आशीष रॉय (Ashiesh Roy) काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। कोरोना के चलते लागू हुए लॉकडाउन में उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी भी काफी खराब हो गई थी, जिस वजह से वो पाई-पाई के मोहताज हो गए थे। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद के लिए गुहार भी लगाई थी। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आशीष ने लिखा था कि वो आईसीयू में एडमिट हैं और उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए।

डिस्चार्ज होने के बाद भी आईं दिक्कतें
आशीष ने 17 मई को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि उनके पास जो जमा पैसे थे वो खत्म हो चुके हैं और अब उनके पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने तक के लिए पैसे नहीं बचे हैं। उसके बाद 20 मई को आशीष के फेसबुक अकाउंट से जानकारी दी गई कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इंडस्ट्री के लोगों ने हॉस्पिटल का बिल चुकाने में सहायता की है। हालांकि डिस्चार्ज होने के बाद भी वो आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे।

इन सीरियल में आ चुके हैं नजर
वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर आशीष रॉय ने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘जीनी और जुजू’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में काम किया था।


KBC 12 : सीज़न की 5वीं करोड़पति बनने से चूकीं किरण बायपेयी, जवाब आता था फिर भी...

KBC 12 : सीज़न की 5वीं करोड़पति बनने से चूकीं किरण बायपेयी, जवाब आता था फिर भी...

‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का मंच अपना पांचवा करोड़पति पाने से चूक गया। अगर ग्वालियर से आईं टीचर किरण बाजपेयी 1 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब लॉक कर देतीं तो वो सीज़न की 5वीं करोड़पति बन जातीं और केबीसी के इतिहास में ये पहली बार होता जब पांचों करोड़पति महिला कंटेस्टेंट होतीं।दिलचस्प बात ये है कि किरण बाजपेयी को 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब भी आता था, लेकिन वो जवाब को लेकर श्योर नहीं थीं इसलिए उन्होंने रिस्क नहीं लिया और गेम को क्विट कर देना ही समझदारी समझा। किरण 50 लाख रुपए की धनराशी जीतकर अपने घर वापस गईं।

1 करोड़ रुपए का सवाल क्या था ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं किरण की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें। किरण ने अपने बारे में बताया कि वो ग्वालियर की एक यूनिवर्सिटी में ज्योतिर्विज्ञान पढ़ाती हैं बतौर गेस्ट टीचर। किरण कैंसर सर्वाइवर भी रह चुकी हैं। इन बातों के अलावा किरण ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बेहत दिलचस्प बात भी बताई। कंटेस्टेंट ने बताया कि वो अमिताभ बच्चन को सालों से अपना भाई मानती हैं। इतना ही नहीं किरण अमिताभ बच्चन के लिए राखी भी लाई थीं, उन्होंने हॉट सीट पर बैठकर बताया कि वो इस पल का 40 सालों से इंतज़ार कर रही थीं, और केबीसी में आने के 14 सालों से।


इन सारी गपशप के बाद खेल शुरू हुआ और किरण ने शानदार गेम खेला। अपनी समझदारी और लाइफ लाइन का सहारा लेते हुए किरण ने आसानी से 50 लाख तक प्रश्न के आसानी से जवाब दे दिए। इसके बाद किरण के सामने 1 करोड़ रुपए का प्रश्न रखा गया, जिसका जवाब भी किरण को आता था, लेकिन श्योर न होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया।

सवाल था :  इरा रेमसेन के साथ सैकरिन नामक कृत्रिम स्वीटनर का आविष्कार किसने किया था?

A. कॉन्स्टन्टिन फालबर्ग

B. वॉलेस कैरोथर्स

C. जोसाया विल्लर्ड गिब्स

D. थॉमस मार्टिन लॉउरी

सही जवाब: A. कॉन्स्टन्टिन फालबर्ग


Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये