ट्यूब पर तहलका मचा रहा खेसारी लाल का 'ओठ लागेगा सुग्गा के ठोर' गाना

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पैर पसारती जा रही है। भोजपुरी एक्टर्स भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव तो बिग बॉस 13 में नजर भी आ रहे हैं। वे भोजपुरी सिनेमा के नामचीन कलाकार हैं। इन दिनों खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना 'ओठ लागेगा सुग्गा के ठोर' वायरल हो रहा है। इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है।

ये गाना हिट भोजपुरी फिल्म एक साजिश जाल का है। इस वीडियो को अब तक 54 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल का ये गाना यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक खूब वायरल हो रहा है। आप भी खेसारी लाल के नए गाने का वीडियो यहां देख सकते हैं।


विवादों के बादशाह करण पटेल, इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम

विवादों के बादशाह करण पटेल, इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम

लाखों दिलों पर अपनी एक्टिंग और लुक्स से राज करने वाले टीवी के पॉपुलर एक्टर करण पटेल आज यानी 23 नवंबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शो ये है मोहब्बतें में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर छोटे पर्दे के शाहरुख खान के नाम से भी काफी पॉपुलर हैं। करण को शो ये है मोहब्बतें के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई और इसके जरिए वो अपने फैन्स के दिलों के किंग बन गए।

King Of Controversies हैं करण पटेल
वैसे अगर करण को विवादों का किंग (King Of Controversies) भी कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। दरअसल, कई विवादों में करण पटेल का नाम सामने आ चुका है। करण का नाम उनके कई को-स्टार से भी जोड़ा जा चुका है या इसके अलावा उनके द्वारा किए गए हंगामे की वजह से भी वो कंट्रोवर्सिज में आ चुके हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं कुछ ऐसी बातें, जिनसे ये प्रूव होता है तो वो सच में कंट्रोवर्सी किंग है।

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ रिलेशन
शादी से पहले करण पटेल का नाम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ जोड़ा जा चुका है। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे। खबरें ये भी थीं कि दोनों शादी कर सकते हैं, हालांकि इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। दोनों के रिलेशनशिप की तरह इनका ब्रेकअप भी कई दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा। ऐसा कहा जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह काम्या की फ्रेंड प्रत्युषा बनर्जी थीं।

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ झगड़े
इसके अलावा करण ने शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की अपनी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के साथ झगड़े के चलते भी काफी सुर्खियां बटोंरी हैं। अगर उनके झगड़े के किस्से की बात की जाए तो एक बार वेडिंग सीक्वेंस के लिए दिव्यांका ने हाथों में मेहंदी लगा रखी थी। दिव्यांका चाहती थीं कि हाथों की मेहंदी सूखने के बाद करन के साथ रोमांटिक सीक्वेंस शूट करें, लेकिन करन इतना लंबा इंतजार नहीं करना चाहते थे। इसलिए वो सेट छोड़कर ही चले गए।

करन का देर से शेट पर पहुंचना
वहीं करन के शेट पर देर पहुंचने का किस्सा भी काफी आम है। एक बार वो ये है मोहब्बतें’ के सेट पर काफी देर पहुंचे थे और उस दिन अचानक जितेंद्र सेट का दौरा करने पहुंच गए थे। उस दिन उन्होंने एक्टर्स के साथ वक्त बिताया और करन के आने तक इंतजार किया। जब करन सेट पर पहुंचे तो उन्होंने एक्टर को जमकर फटकार लगाई और दूसरों के समय की कीमत पहचानने और समय पर आने के लिए कहा।

क्रिकेट लीग इवेंट के दौरान करन का हंगामा
वहीं एक बार बॉक्स क्रिकेट लीग इवेंट के दौरान करन ने काफी हंगामा किया था। यही नहीं वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड काम्या की पार्टी में बिन बुलाए पहुँच गए थे और वहां भी जमकर हंगामा किया था।


सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश, Corona अस्पतालों में तैनात होंगे MBBS छात्र       कोरोना के बढ़ते मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय ने दिल्ली, महाराष्ट्र, असम और गुजरात सरकार को फटकारा       इस वजह के चलते Lucknow-Delhi के बीच चलने वाली Tejas Express आज से बंद       India की हर्ड इम्युनिटी से Covid-19 हो रहा पस्त       सबसे लंबे समय तक असम के मुख्यमंत्री रहे तरुण गोगोई का 84 वर्ष की आयु में मृत्यु       अमरीकी दवा कंपनी ने कोविड-19 वैक्सीन के प्रयोग की मांगी इजाजत       महात्मा गांधी के पड़पोते की कोविड-19 से मौत       अमेरिका से अच्छे रिश्तों की आस में Taiwan ने उठाया यह कदम       Joe Biden को Vladimir Putin अभी भी नहीं मानते अमेरिकी राष्ट्रपति       अपने भतीजे की इस समाचार से टेंशन में है उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन       AstraZeneca ने Covid-19 संकट के बीच डोज को लेकर किया ये बड़ा दावा       NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला       भिवंडी से लापता 3 युवकों की मिली लाश, पुलिस को आत्महत्या का शक       भाजपा नेता जुल्फिकार कुरैशी की सरेआम गोली मारकर हत्या       Jhalawar: बलात्कार के आरोपी व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान       डकैती की योजना बनाते दो स्त्रियों सहित सात लोग गिरफ्तार       इस जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर       विवादों के बादशाह करण पटेल, इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम       फेमस ननद-भाभी, जिनकी दीवानी पूरी दुनिया       पूर्व PM शोक में डूबेः मां का लंदन में निधन