शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Suhana Khan mirror selfie : सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है. सुहाना की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर की खास बात ये है कि इसमें सुहाना मिरर सेल्फी ले रही है. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तसवीर में वो ब्लैक और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में दिख रही है. उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को क्रेजी कर रहा है. सुहाना इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और दिलकश दिख रही है.

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी स्टाइलिश तसवीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हाल ही में सुहाना खान की एक सैलून से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जहां सुहाना हेयर कट करवाती नजर आई थी. इसके साथ ही सुहाना खान ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कुछ तसवीरें साझा की थी जिसमें अपना नेल आर्ट दिखाती नजर आई थी.

बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

इस तसवीर के साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने लिखा,' अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गये हैं. यहां मेरी मौजूदगी के बारे में कुछ कमेंट्स किए गए हैं.'


Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

बिग बॉस 14 में एक- एक दिन बीतने के साथ वो घड़ी भी नज़दीक आ रही हैं जब घर के अन्दर स्ट्रोंग कंटेस्टेंट ही बचेंगे। इन दिनों शो में अलग अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू एलिमिनेट हुए हैं। वही बीते सोमवार बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क दिया गया।

6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए
जिसमें 6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए थे। इसमें एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, और पवित्रा पुनिया शामिल थे। एलिमिनेशन वाली प्रक्रिया के बाद घर की कैप्टन कविता कौशिक को बिग बॉस ने किसी एक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को रिप्लेस करने की स्पेशल पावर दी। जिसमे उन्होंने अपने सबसे बड़े दुश्मन एजाज खान को सेव किया। वही अली गोनी को नॉमिनेट किया।

शुद्ध हिंदी सुन कर घरवालों को हंसी आ गई
इस दौरान कविता की शुद्ध हिंदी में बात की जिसे सुन कर घर वालों को हंसी आ गई। और वो हंस हंसकर लोट-पोट हो गए। शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी। इस वीडियो में कविता अली गोनी के बारे में बात करती दिखीं थीं। जहां घरवाले कविता का यह अंदाज देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

मेकर्स ने किया वीडियो शेयर
कविता ने एजाज खान को सुरक्षित करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट किया । इस दौरान उन्होंने शुद्ध हिंदी में बात की जिस वजह से घरवाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। शो के मेकर्स ने इस वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।


सलमान के बैंक एकाउंट पर चलती है पापा सलीम खान की दबंगई       पत्नी, बेटे, बहू और पोते की मर्डर कर भागा प्रॉपर्टी डीलर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट       पहले पत्नी और दो बच्चों की मर्डर की फिर किया ये काम       95 प्रतिशत से ज्यादा असरदार है रूस की स्पुतनिक वैक्सीन       कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान में कट्टरपंथी मौलाना के जनाजे में उमड़े लाखों लोग       कोरोना के चलते आपकी खांसी को झट से दूर कर देंगे ये उपाय       स्वास्थ्य के साथ ही कामेच्छा और स्पर्म काउंट बढ़ाने में भी फायदेमंद है कटहल का सेवन       कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी में भी फायदेमंद है अखरोट       हड्डियों में दर्द की समस्या से छुटकारा दिलाता है टमाटर का सेवन, जानें       गर्भावस्था में महिलाओं नहीं करना चाहिए इस दवाई का सेवन       पती-पत्नी अपने रिश्ते को इन बातों का ध्यान रखकर बना सकते हैं मजबूत       पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर की याचिका हुई खारिज       Cyclone Nivar LIVE: पुडुचेरी में लगाई गई धारा 144       अमित शाह ने कोविड-19 पर समीक्षा मीटिंग में मुख्यमंत्रियों के लिए 3 लक्ष्य किए तय       क्या 1 दिसंबर से बंद हो जाएंगी सारी ट्रेनें? जानें       सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यासिर शाह की तबियत बिगड़ी       Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत       हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव       लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार       Micromax का शानदार स्मार्टफोन, आज से शुरू होगी बिक्री