शाह रुख़ ख़ान के सपोर्ट में आये करण पटेल, कहा- 'किंग' से बदला लेने के लिए 'प्रिंस' को फंसाना कायरता

शाह रुख़ ख़ान के सपोर्ट में आये करण पटेल, कहा- 'किंग' से बदला लेने के लिए 'प्रिंस' को फंसाना कायरता

शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ़्तार किया है। आर्यन इस वक़्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। शाह रुख़ बेटे को किसी तरह बाहर निकालने के लिए ज़मानत करवाने को कोशिश कर रहे हैं। उधर, सोशल मीडिया में शाह रुख़ के सपोर्ट में कई सेलेब्रिटीज़ ने ट्वीट किये हैं और पोस्ट लिखी हैं। वहीं आर्यन ड्रग्स केस को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। 

अब टीवी सेलेब्रिटी करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपनी बात रखी है। करण ने इशारों में लिखा- किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता और शर्मनाक है। चूंकि आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है। इसके बाद करण ने हैशटैग लिखा- I Am With SRK Always... करण ने हाल ही में एक पोर्ट पर भारी मात्रा में पकड़े गयी प्रतिबंधित पदार्थ को लेकर चुप्पी पर चोट करते हुए हैशटैग लिखा- A Few Thousand Kilos Vs An Empty Duffle Bag...

आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ़्तार किया था और तब ही से वो पहले एनसीबी की कस्टडी में रहे, फिर जेल में रखा गया है। आर्यन के साथ आठ लोग गिरफ़्तार हुए थे, जिनमें लड़कियां भी हैं। क्रूज़ ड्रग्स केस में एनसीबी अभी तक 20 लोगों को गिरफ़्तार कर चुकी है, जिनमें से दो विदेशी नागरिक हैं। आर्यन की ज़मानत पर बुधवार को सुनवाई होनी है।


आर्यन के वकील ने विशेष एनडीपीएस कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है। इधर, मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि बेटे के जेल जाने से शाह रुख़ और गौरी टूट गये हैं। आठ अक्टूबर को उन्हें काफ़ी उम्मीद थी कि मजिस्ट्रेट कोर्ट से आर्यन को ज़मानत मिल जाएगी, लेकिन अदालत ने यह कहते हुए कि इस कोर्ट में यह केस मेंटेनेबल नहीं है, ज़मानत याचिका खारिज कर दी थी। सोमवार को एनडीपीएस की विशेष अदालत में आर्यन की ज़मानत का केस डाला गया, मगर एनसीबी ने जवाब देने के लिए वक़्त मांगा, जिसके बाद अदालत ने बुधवार तक का समय एनसीबी को दे दिया। अब 13 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत पर बहस होगी।


Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की उन्होंने पर्पल कलर की ब्रालेट पहनी है। वही इस फोटो में उनका पोज़ देना का अंदाज़ वाकई काफी कातिलाना है। फोटो में आप देख सकते हैं की कश्मीरा ने कश्मीरा काफी हॉट दिख रही है और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा, ' एकमात्र असंभव यात्रा वह है जिसे आपने कभी शुरू नहीं किया। नफरत करने वालों को आप नीचे न आने दें। आप अपनी कीमत जानते हैं और आपका काम फिर से शुरू करना ये दर्शाता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बार नफरत करते हैं, मुझे भेड़ियों के पास फेंक देते हैं, मैं हमेशा पैक का नेतृत्व करता हूं। मेकअप और स्टाइलिंग ।'  


कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक एक जाने माने एक्टर हैं। कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी हमेशा ही अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कश्मीरा 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वो न सिर्फ अपनी फिटनेस बल्कि अन्य महिलाओं को भी फिट रहने के लिए जागरुक करती रहती हैं। इसी बीच अब कश्मीरा शाह की हॉट एंड बोल्ड तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

49 साल की कश्मीरा शाह दो बेटों की मां हैं। वहीं कश्मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। कश्मीरा ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने 59 किलो से 56.4 किलो वजन किया था। वजन कम होने के साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा।