मनवीर को काम्या ने अपनी विवाह पर नहीं किया था इंवाइट

मनवीर को काम्या ने अपनी विवाह पर नहीं किया था इंवाइट

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी व मनवीर गुर्जर की दोस्ती किसी से छिपी हुई नहीं है। मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विनर रहे हैं। मनवीर की जर्नी को काम्या ने बहुत ज्यादा सपोर्ट किया था।

रियलिटी शो समाप्त होने के बाद दोनों की दोस्ती कई बार देखने को मिली। वे साथ में पार्टी करते हुए स्पॉट किए गए हैं। उनके रिलेशनशिप में होने की भी खबरें आईं हैं। लेकिन दोनों ने रिलेशन में होने की खबरों को अफ़वाह बताया।

लेकिन अब सुनने में ये आ रहा है कि दोनों की दोस्ती में दरार पैदा हो गई है। काम्या पंजाबी व मनवीर गुर्जर की दोस्ती टूट गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, काम्या-मनवीर ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। मनवीर को काम्या ने अपनी विवाह पर भी इंवाइट नहीं किया था। हालांकि दोनों की दोस्ती में किस वजह से दरार आई है, इसकी वजह अभी पता नहीं चली है। 2018 में काम्या व मनवीर के डेटिंग करने की खबरे आई थीं। अफेयर की खबरों पर काम्या ने बोला था- हम अच्छे दोस्त हैं व इससे ज्यादा कुछ नहीं। जब मनवीर बिग बॉस में था मैंने उसे सपोर्ट किया था। अपने फैंस से मनवीर के लिए वोट करने को बोला था। मनवीर के बिग बॉस जीतने के बाद हम मिले थे। हमारी साथ में अच्छी इक्वेशन है। वो स्वीट है व मेरे लिए स्पेशल है।

बता दें की 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से विवाह की है। इन दिनों काम्या पंजाबी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। वे अपनी जीवन के हैप्पी फेज में चल रही हैं। सोशल मीडिया पर काम्या की विवाह की फोटोज़ वायरल हो रही हैं। अगर काम्या पंजाबी के वर्कफ्रंट की बात करें तो कलर्स के शो शक्ति में प्रीतो का भूमिका प्ले कर रही हैं।