माहिरा शर्मा ने मदहोश अंदाज में शेयर की लेटेस्ट फोटोज, देखकर फैंस के दिल में बजी घंटियाँ

माहिरा शर्मा ने मदहोश अंदाज में शेयर की लेटेस्ट फोटोज, देखकर फैंस के दिल में बजी घंटियाँ

बॉलीवुड एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने हाल ही में इंस्टा पर बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। स्विमिंग पूल किनारे लंहगा चोली पहनकर फोटोशूट कराते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


माहिरा शर्मा की ये सभी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। माहिरा शर्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है “मेम आपकी और असीम की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है”। 


माहिरा शर्मा एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। हाल ही में वह बिग बॉस में देखी गई थीं और एक बहुत ही लोकप्रिय प्रतियोगी थीं। 


विक्की कौशल, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर? जानें

विक्की कौशल, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर? जानें

आमिर ख़ान की फ़िल्म लगान ने 15 जून को 20 साल का सफ़र पूरा कर लिया। यह फ़िल्म आमिर ख़ान के लिए तो स्पेशल है ही, हिंदी सिनेमा के लिए भी एक बेहद ख़ास फ़िल्म है। सूखे से बेहाल और लगान चुकाने के लिए अभिशप्त किसानों का क्रिकेट खेलना... आज भी देखने वालों के रोंगेट खड़े कर देता है। अगर लगान का अंतिम संदेश देखें तो वो आज के दौर में भी प्रासंगिक है। ऐसे में ज़हन में सवाल उठता है कि अगर आज लगान का रीमेक किया जाए तो कौन-सा एक्टर भुवन का किरदार निभा पाएगा। सवाल का जवाब ख़ुद भवन यानी आमिर ख़ान ने दिया।

लगान की बीसवीं सालगिरह के मौक़े पर आमिर ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए मीडिया से मुलाक़ात की और फ़िल्म से जुड़ी यादों को साझा किया। बातचीत के दौरान जब आमिर से इसके रीमेक के लिए उनकी पसंद के एक्टर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने तपाक से कहा- ''इतने बेहतरीन एक्टर हैं आज की तारीख़ में। रणवीर सिंह है। रणबीर (कपूर) है। विक्की कौशल है। यह बेहतरीन एक्टर हैं। हो सकता है, मुझसे बेहतर तरीक़े से भुवन का किरदार निभायें।''

आमिर मज़ाक में कहते हैं कि अगर लगान का कोई रीमेक करना चाहेगा तो आशुतोष और मैं राइट्स भी द देंगे। फिर हमने इसे बनाने में जिस तरह की मुश्किलें झेली थीं, आप भी झेलिए। बनाओ भाई। हमको भी देखना है। मुझे देखना अच्छा लगेगा कि यंग एक्टर्स कैसे काम करते हैं। 

आमिर ने कहा कि लगान मेरे लिए एक यात्रा रही है, जो आज भी चल रही है। उस जर्नी में कुछ लोग जल्दी ज्वाइन हो गये। कुछ लोग बाद में आये। हमारी टीम, कास्ट क्रू यह सब जल्दी आये। आप लोग और मेरे दर्शक मेरी जर्नी का अहम हिस्सा हैं।

लगान, आशुतोष गोवारिकर के निर्देशकीय करियर की तीसरी फ़िल्म थी। उन्होंने पहला नशा से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इसके बाद आमिर ख़ान और ममता कुलकर्णी को लीड लेकर बाज़ी बनायी, जिसमें आमिर ने काफ़ी एक्शन किया था।


Salman Khan के साथ वीर की शूटिंग करते वक्त ऐसा हो गया था जरीन खान का हाल       विक्की कौशल, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर? जानें       बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की घटना पर स्वरा भास्कर को बोलना पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले...       विराट-अनुष्का के रास्ते पर बढ़े केएल राहुल और अथिया शेट्टी       पासपोर्ट रिन्यू न होने को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा       पासपोर्ट विवाद के बीच कंगना रनोट को आई फिल्म की याद, कहा...       Govinda ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन       Sonu Sood की बढ़ी मुश्किलें, कोरोना की दवाई को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय ने दिए जांच के आदेश       Akshay Kumar और ट्विंकल खन्ना की शादी की 20 वर्ष बाद तस्वीरें हुईं लीक       Rakhi Sawant ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोजी       बेहतरीन एक्टर के साथ कामयाब बिज़नेसमैन, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक़ हैं डिस्को डांसर       म्यांमार के काया क्षेत्र में युद्ध विराम, संयुक्त राष्ट्र ने किया हस्तक्षेप, करीब एक लाख लोगों को पहुंचा था नुकसान       ट्रान्स अटलांटिक संबंधों के नवीनीकरण में यूरोपीय संघ के व्यापार युद्ध को समाप्त करने की हुई कोशिश       दुनियाभर में मशहूर फर्नीचर ब्रांड पर कोर्ट ने लगाया जुर्माना       अमेरिका व ईयू के बीच सालों पुराना व्यापारिक विवाद खत्म, पुतिन से मुलाकात से पहले बाइडन का पक्ष मजबूत!       मध्य नेपाल में बाढ़ के कहर से एक की मौत, कई लोगों के लापता होने की आशंका       चीन के 28 लड़ाकू विमानों ने फिर ताइवान के एयरस्पेस में भरी उड़ान       ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद लोगों को शहर छोड़ने की मिली अनुमति       जरायल ने गाजा पर किए हवाई हमले, सेना ने पुष्टि कर कहा...       कैलिफोर्निया में वैक्सीन जैकपॉट, जानें दस विजेताओं को मिलेगी कितनी धनराशि