आइए जानते है सलमान खान का अंदर से कैसा दिखता है घर

आइए जानते है सलमान खान का  अंदर से कैसा दिखता है घर

आमतौर पर फिल्मी सितारे व क्रिकेट खिलाड़ी अपने पेशे में व्यस्त रहते हैं, लेकिन कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbresak ) की वजह से देश में लॉकडाउन ( Lockdown 4.0) जारी है.

 चाहे आम लोग हों या फिर फिल्मी सितारे ( bollywood in lockdown ) अब सभी एक ही श्रेणी में आ गए हैं व सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं. सुविधाओं में फर्क होने कि सम्भावना है लेकिन सब के सब अपने घरों के भीतर कैद हैं. सभी की प्रयास है कि वायरस ( Coronavirus In INDIA) के संक्रमण से खुद को व अपने परिवार को बचाया जाए.

बात करें सलमाल खान (salman khan farm house pictures) की तो सलमान खान ( Salman Khan n panvel farmhouse) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से बहुत ज्यादा पहले ही अपने परिवार व फ्रेंड्स के साथ पनवेल वाले फार्महाउस पर चले गए थे.

इसके बाद लगभग सारे दो महीने सलमान ने परिवार व दोस्तों के साथ फार्महाउस पर ही वक्त बिताया. इस दौरान सलमान (salman khan panvel farmhouse name) की मां सलमान, बहन अर्पिता, सोहेल खान का बेटा, आयुष शर्मा के अतिरिक्त जैकलिन फर्नांडिस व सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी साथ में थीं. आइए देखते हैं कैसा है सलमान खान ( salman khan farm house images) का घर व अंदर कैसा दिखता है घर.


सलमान खान व उनके घरवाले ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान बीते मंगलवार को बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे.

उन्होंने घर पर मां पिता के साथ कुछ घंटे वक्त बिताया व रात होने से पहले ही वह फार्म हाउस लौट गए. इसके लिए उन्होंने प्रशासन से परमिशन ली थी व इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया.

बता दें कि सलमान फार्म हाउस में करीबी दोस्त व फैमिली के सदस्यों के साथ रह रहे हैं. इनमें बहन अर्पिता उनके पति आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, यूलिया वंतूर, भतीजा निर्वाण खान व अन्य लोग शामिल हैं.

मालूम हो कि लॉकडाउन से पहले सलमान किसी कार्य के लिए फार्म हाउस पहुंचे थे. वह लौट पाते कि इससे पहले ही देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई. तब से वह वहां पर ही फंसे हुए