परिवार नहीं बल्कि इस महिला ने बनाया कपिल शर्मा को स्टार

परिवार नहीं बल्कि इस महिला ने बनाया कपिल शर्मा को स्टार

Kapil Sharma Revelation On Archana Puran Singh: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं. ऐसे में दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में खास मेहमान के तौर पर आईं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh In The Kapil Sharma Show) देखा जाए तो अब इस कॉमेडियन परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. इस शो में उन्होंने नवजोत सिंद सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रिप्लेस कर दिया है.

कई बार शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करते हुए दिखाई देते हैं, जिसे बहुत ही सपोर्टिव तरीके से अर्चना लेती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma On Archana Puran Singh) ने बताया है कि उनके करियर को एक खास मुकाम तक पहुंचाने में अर्चना पूरन सिंह का बहुत बड़ा हाथ है. अर्चना पूरन सिंह ने किस तरीके से कपिल शर्मा के करियर (Kapil Sharma Career) में योगदान दिया है इसके बारे में कॉमेडियन ने खुलकर बात की.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कहना है कि उन्हें स्टार बनाने में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का भी अहम रोल रहा है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy Show) ने जब कॉमेडी शो के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी और वो भी प्रतियोगी में शामिल थे उस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें हमेशा प्रोत्साहित किया था. कपिल ने आगे कहा कि किसी कलाकार को इससे ज्यादा और क्या चाहिए कि कोई आपका हौसला बढ़ा रहा है बेहतरीन होने के लिए. अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा (Archanna Puran Singh And Kapil Sharma Friendship) काफी अच्छे दोस्त हैं और शो में दोनों एक दूसरे की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं. जिसके चलते शो में मौजूद ऑडियंस से लेकर फिल्म को प्रमोट करने आए सितारे भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं.

अक्सर इंस्टाग्राम पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Instagram) कई वीडियोज शेयर करती हैं जिसमें वो द कपिल शर्मा शो के सेट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के संग मस्ती करती हुई नजर आती हैं. ये वीडियोज उनके फैंस को खूब पसंद आती है. दोनों के बीच शो में दिखने वाली प्यारी सी नोक-झोंक दर्शकों के दिलों को जीत लेती है. बता दें जब कपिल शर्मा  (Kpail Sharma Career) ने अपने करियर की शुरुआत की थी उस दौरान वो बहतु सारे शो का हिस्सा बने थे.

उन्हीं में से एक शो था कॉमेडी सर्कस (Comey Circus). कई सीजंस आए इस शो के, जिसे अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और सोहेल खान (Sohail Khan) ने जज किया था. इस शो में कपिल शर्मा जितने भी परफॉर्मेंस देते थे उनमें से ज्यादातर अर्चना पूरन सिंह को पसंद आती थी. हमेशा अर्चना ने कपिल (Kapil) को पसंद किया और उनकी तारीफ की. इतना ही नहीं साल 2010 से लेकर 2012 तक कपिल शर्मा ने कई कॉमेडी शोज जीते. 


तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस

तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस
टीवी अदाकारा संजीदा शेख ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक बेहद ही बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
वीडियो में उन्होंने पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर के साथ अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फैंस, फॉलोवर्स उनके हॉट लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में संजीदा शेख ने ब्रालेट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं। खुले बालों और हलके मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में अभिनेत्री अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
संजीदा के क्लीवेज पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की नजरे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के बेहद ही हॉट अंदाज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैडम आप आखिर करना क्या चाहती हैं"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"। अन्य फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट किये।