हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।


Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

बिग बॉस 14 में एक- एक दिन बीतने के साथ वो घड़ी भी नज़दीक आ रही हैं जब घर के अन्दर स्ट्रोंग कंटेस्टेंट ही बचेंगे। इन दिनों शो में अलग अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू एलिमिनेट हुए हैं। वही बीते सोमवार बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क दिया गया।

6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए
जिसमें 6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए थे। इसमें एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, और पवित्रा पुनिया शामिल थे। एलिमिनेशन वाली प्रक्रिया के बाद घर की कैप्टन कविता कौशिक को बिग बॉस ने किसी एक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को रिप्लेस करने की स्पेशल पावर दी। जिसमे उन्होंने अपने सबसे बड़े दुश्मन एजाज खान को सेव किया। वही अली गोनी को नॉमिनेट किया।

शुद्ध हिंदी सुन कर घरवालों को हंसी आ गई
इस दौरान कविता की शुद्ध हिंदी में बात की जिसे सुन कर घर वालों को हंसी आ गई। और वो हंस हंसकर लोट-पोट हो गए। शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी। इस वीडियो में कविता अली गोनी के बारे में बात करती दिखीं थीं। जहां घरवाले कविता का यह अंदाज देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

मेकर्स ने किया वीडियो शेयर
कविता ने एजाज खान को सुरक्षित करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट किया । इस दौरान उन्होंने शुद्ध हिंदी में बात की जिस वजह से घरवाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। शो के मेकर्स ने इस वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।


सलमान के बैंक एकाउंट पर चलती है पापा सलीम खान की दबंगई       पत्नी, बेटे, बहू और पोते की मर्डर कर भागा प्रॉपर्टी डीलर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट       पहले पत्नी और दो बच्चों की मर्डर की फिर किया ये काम       95 प्रतिशत से ज्यादा असरदार है रूस की स्पुतनिक वैक्सीन       कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान में कट्टरपंथी मौलाना के जनाजे में उमड़े लाखों लोग       कोरोना के चलते आपकी खांसी को झट से दूर कर देंगे ये उपाय       स्वास्थ्य के साथ ही कामेच्छा और स्पर्म काउंट बढ़ाने में भी फायदेमंद है कटहल का सेवन       कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी में भी फायदेमंद है अखरोट       हड्डियों में दर्द की समस्या से छुटकारा दिलाता है टमाटर का सेवन, जानें       गर्भावस्था में महिलाओं नहीं करना चाहिए इस दवाई का सेवन       पती-पत्नी अपने रिश्ते को इन बातों का ध्यान रखकर बना सकते हैं मजबूत       पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर की याचिका हुई खारिज       Cyclone Nivar LIVE: पुडुचेरी में लगाई गई धारा 144       अमित शाह ने कोविड-19 पर समीक्षा मीटिंग में मुख्यमंत्रियों के लिए 3 लक्ष्य किए तय       क्या 1 दिसंबर से बंद हो जाएंगी सारी ट्रेनें? जानें       सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यासिर शाह की तबियत बिगड़ी       Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत       हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव       लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार       Micromax का शानदार स्मार्टफोन, आज से शुरू होगी बिक्री