कोरोना कर्फ्यू के लिए तैयार हुईं अभिनेत्रियां, ट्विंकल से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ने शेयर की तस्वीर

कोरोना कर्फ्यू के लिए तैयार हुईं अभिनेत्रियां, ट्विंकल से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ने शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस का कहर देशभर में जितनी तेजी से बढ़ रहा है, उतनी ही तेजी लोगों के बीच डर भी बढ़ रहा है। वहीं राज्य सरकारें भी इसे लेकर काफी गंभीर हो गई हैं। स्थिति को देखते हुए कई जगहों पर कोरोना कर्फ्यू लगाया जा रहा है। ऐसे राज्यों में महाराष्ट्र का नाम भी जुड़ गया है। महाराष्ट्र में कर्फ्यू की घोषणा के बाद अब बी-टाउन भी तैयार हो गया है घर पर ही बैठकर काम करने के लिए। मलाइका अरोड़ा, दिव्या खोसला, ट्विंकल खन्ना जैसी अभिनेत्रियों ने भी घर पर ही रहने की तैयारी कर ली है।

अभिनेत्र ट्विंकल खन्ना ने भी घर पर ही रहने की तैयरी कर ली है। उन्होंने अपने पसंदीद पायजामा में तस्वीर शेयर कर लोगों को बताया है कि उनकी तैयारी पूरी है। लेकिन तस्वीर के साथ इस कैप्शन से साफ है कि ट्विंकल बिलकुल नहीं चाहतीं कि ये दिन वापस आएं। हालांकि तस्वीर में उन्होंने स्माइल तो की है लेकिन इस स्माइल के पीछे काफी कुछ छुपा है।

वहीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए  मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'तैयार हो जाओ, वर्क फ्रॉम होम के लिए।' तस्वीर में मलाइका पीले रंग की शर्ट और कंफी जींस पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने ग्लासेस लगाए हुए हैं और अपने फोन को बड़े ही गौर से देख रही हैं।

इसके अलावा दिव्या खोसला कुमार ने भी तस्वीर शेयर कर बताया है कि वो किस तरह से कर्फ्यू के दिन बिताने वाली हैं। उन्होंने अपनी वर्कआउट ड्रेस पहनकर तस्वीर शेयर की है। जिससे साफ पता चलता है कि दिव्या अपना कोरोना कर्फ्यू का समय ढेर सारा वर्कआउट करके बिताने वाली हैं।

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने 13 अप्रैल को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। उन्होंने संपूर्ण लॉकडाउन की बजाय नियम सख्त कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड 19 की चेन को तोड़ना जरूरी है। एक मई तक ये प्रतिबंध लागू रहेंगे।


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


कोविड-19 का कहर : मैं बचूंगा या नहीं घर गिरवी न रखना पापा, और उसने दुनिया को अलविदा कह दिया       सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर में बनेगा 100 बेड का नया कोविड हॉस्पिटल , BRD में बढ़ेंगे 50 वेंटिलेटर बेड       ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने स्पूतनिक वैक्सीन की तुलना AK-47 से की, कहा...       धरती पर आज गिरेगा चाइना का बेकाबू रॉकेट       Vladimir Putin ने रूसी कोरोना वैक्सीन को बताया दमदार, कहा...       दुनिया के सबसे बड़े Cargo Plane ने सहायता का सामान लेकर India के लिए भरी उड़ान       Imran Khan ने Indian Embassies की प्रशंसा क्या की, आग बबूला हो गए पाकिस्तानी       हिंदुस्तान से अपने देश तुरंत लौट आएं सभी लोग, अमेरिका की अपने नागरिकों से अपील       बाइसन को मारने US में निकली 12 वेकेंसी       यूनीसेफ ने हिंदुस्तान में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों पर जताई चिंता, कहा...       व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस की कोविड-19 वैक्सीन AK-47 जितनी भरोसेमंद       Africa में मिली इतने हजार वर्ष पुरानी कब्र, खुलेंगे कई अहम राज       भारतीय टीम में सिलेक्शन से दंग यह क्रिकेटर, बोले...       पूर्व भारतीय हॉकी कोच एमके कौशिक का मृत्यु       कोविड-19 बना काल: नहीं रहे BCCI के आधिकारिक स्कोरर केके तिवारी       कोविड-19 के विरूद्ध जंग में विराट के बाद ऋषभ पंत भी कूदे       इंग्लैंड जाने से पहले हिंदुस्तान में ही 8 दिन क्वारंटीन रहेगी टीम इंडिया       दिल जीत लेगी इस क्रिकेटर की दलील, बोले...       इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं मिली जगह