Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट की गाली से घर में मचा कोहराम, भड़कीं निक्की और रुबीना ने कहा...

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट की गाली से घर में मचा कोहराम, भड़कीं निक्की और रुबीना ने कहा...

‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त सोनाली फोगाट ने बवाल खड़ा कर रखा है। जब से वो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं तब से किस न किसी से भिड़ ही रही हैं। फिलहाल उन्होंने घर की सबसे मज़बूत दावेदार मानी जा रहीं रुबीन दिलैक से पंगा लिया है, और इस पंगे की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ रहा है। सोनाली को पिछले कुछ दिन से लगातार किसी न किसी वजह से सोशला मीडिया पर ट्रोल ही किया जा रहा है।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें रुबीना दिलैक और सोनाली फोगाट बुरी तरह झगड़ते दिख रही हैं इतना ही नहीं सोनाली गुस्से में रुबीना को गाली तक दे देती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सोनाली बोल रही हैं, ‘जिसने भी मेरा नाम तोड़ा है उस *&^$%$^ को...’। ये सुनकर रुबीना उनके पास आती हैं और कहती हैं मैंने आपका नाम तोड़ा है अब आप मुझे गाली देंगी? इसी बात पर रुबीना और सोनाली के बीचे ज़ोरदार लड़ाई हो जाती है।

रुबीना कहती है ‘आपकी बेटी भी है आप अपनी बेटी को भी यही गाली देती हैं? अगर देती हैं तो कैसी मां हैं फिर आप?’। वहीं निक्की तंबोली कहती हैं, ‘दो चांटे लगा के दूंगी’। इस दौरान अभिनव ,रुबीन को रोकते नज़र आ रहे हैं तो वहीं अर्शी ख़ान, सोनाली को चुप कराती दिख रही हैं। आप भी देखें वीडियो।


हाल ही में सोनाली की निक्की तंबोली से खाने को लेकर ज़ोरदार लड़ाई हुई थी जिसके बाद सोनाली ने निक्की के बेड पर खाना फेंक दिया था। इस वजह से घर में लोगों ने निक्की की काफी आलोचना की थी और बाहर भी लोगों ने उनके लिए काफी नाराज़गी ज़ाहिर की थी। इसके बाद सोनाली, ने अली गोनी से अपने प्यार का इज़हार किया था। जिसे अली ने काफी लाइटली लिया था। हालांकि सोनाली को इस वजह से भी काफी ट्रोल किया गया था।


Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल

Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा के बहुत से कलाकार फिल्मों के अलावा अपने शानदार गानों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास गाने रिलीज करते रहते हैं। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव अपने नए गाने की वजह से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए होली का गाना बनाया जिसको खूब पसंद किया जा रहा है।

होली का त्योहार आने में एक महीने भी नहीं बचा है। ऐसे में भोजपुरी के कई सिंगर अपने फैंस के लिए खास संगीत बनाकर उन्हें होली का तोहफा दे रहे हैं। खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने होली के गाने 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। भोजपुरी संगीत प्रेमी उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

खोसारी लाल यादव का गाना 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' 19 फरवरी को रिलीज हुआ था। तब से अब तक दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं महज एक हफ्ते में 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' गाने को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। जबकि 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' गाने को सृष्टि पाठक और विकास सिंह पर फिल्माया गया है।


'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' के बोल कुंदन प्रीत ने लिखा हैं। जबकि संगीत रौशन सिंह का है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और सृष्टि पाठक का डांस भी देखते ही बन रहा है। इन दोनों के फैंस भी गाने और उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई शानदार गाने और फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है।


वहीं अपनी फिल्मों के अलावा खेसारी लाल यादव इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के साथ विवाद देखने को मिल रहा है। यह दोनों कलाकार एक-दूसरे को बदनाम करने के लिए आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हालांकि जल्द ही खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी आखिरी बार एक साथ भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी।  


नेहा कक्कड़-गुरु रंधावा के इस गाने ने मचाया धमाल, एक ही हफ्ते में देखा इतने करोड़ लोगों ने       Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल       जाह्नवी कपूर के गाने पर सोना मोहापात्रा का फूटा गुस्सा       प्राइवेट जेट में सवार होने से पहले दिखा यह अंदाज़, Bhediya की शूटिंग से पहले 'भेड़िया' बने वरुण धवन       Katrina Kaif ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ यूं की मस्ती       सिर्फ इतने रन बनाते ही चेतेश्वर पुजारा कर देंगे वो कमाल जो...       ग्लेन मैक्सवेल ने 5 छक्के 8 चौकों की मदद से खेली तूफानी पारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाए इतने रन       विराट कोहली बतौर कप्तान 12 हजार का आंकड़ा छूने से महज इतने रन पीछे       ये टीम करेगी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाइ, भारत के हारने पर ऑस्ट्रेलिया नहीं       BCCI अधिकारी ने बताया कैसे होगा , पंजाब और हैदराबाद में हो सकते हैं IPL के मुकाबले       खतरे में दुनिया, आइसबर्ग के लाखों जिंदगियां होंगी खत्म       इन दो शक्तिशाली देशों को दी चेतावनी, चीन ने साउथ चाइन सी में बरसाए बम       चीनी हैकर्स का हमला! भारत पर मंडरा रहा बड़ा खतरा       पुडुचेरी-केरल की नर्सों ने लगाया पीएम मोदी को टीका       डिजिटल मीडिया गाइडलाइंस पर उठे सवाल, तो सरकार बोली...       बाल-बाल बचे दो IPS: हर तरफ बस दहक रही रही आग       आतंकी हमले में घायल कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे की मौत, जानें       Milind Soman और Ankita Konwar के रिश्ते को 7 साल हुए पूरे       Ameesha Patel पर लगा ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, अब एक्ट्रेस ने कहा...       तूफ़ान पर हैं आर्या की नज़रें, सुष्मिता सेन ने कर दी दूसरे सीज़न की पुष्टि