बिग बॉस 13 : विशाल ने अब अपने सभी फैन्स के लिए स्पेशल नोट लिखकर उनका अदा किया शुक्रिया

बिग बॉस 13 : विशाल ने अब अपने सभी फैन्स के लिए स्पेशल नोट लिखकर उनका अदा किया शुक्रिया

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह की जर्नी शो में एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रही है। मधुरिमा संग विशाल के लव-हेट रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रही है। शो में विशाल का मधुरिमा से पिटने का जहां एक ओर मजाक उड़ा वहीं उन्हें फैन्स का बहुत ज्यादा सपोर्ट व प्यार भी मिला है।

विशाल ने अब अपने सभी फैन्स के लिए स्पेशल नोट लिखकर उनका शुक्रिया अदा किया है। सोशल मीडिया पर विशाल ने अपनी एक फोटो शेयर करने के साथ एक नोट में लिखा- जितना प्यार, सपोर्ट, इज्जत व पॉजिटिवी आप लोगों ने मेरे लिए दिखाई है उसपर मुझे यकीन नहीं हो रहा है। विशाल ने आगे लिखा- मैं ये देखकर खुद को खुश-किस्मत मानता हूं कि कई लोग ऐसे हैं जो मेरे साथ हंसते हैं व बिग बॉस 13 की मेरी पूरी जर्नी के साथ मेरे करियर की जर्नी में भी मेरे साथ खड़े रहे हैं। मेरे साथ खड़े रहने व मुझे इतना प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। आप लोग मेरा ईनाम हैं जो मैंने कमाया है। आप सभी को थैंक्यू।


अगर बिग बॉस 13 में विशाल की जर्नी की बात करें तो शो में उनकी आसिम रियाज व रश्मि देसाई के साथ स्पेशल दोस्ती नजर आई। बिग बॉस के घर में विशाल को कंफ्यूज इंसान का टैग भी मिला हैं। वहीं मधुरिमा संग विशाल की लड़ाइयों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शो में विशाल मधुरिमा से कभी चप्पल से पिटते हुए नजर आई तो कभी फ्राई पैन से। शो से निकलकर विशाल ने मधुरिमा से कभी ना मिलने की बात कही है।