ब्रेन स्ट्रोक से उबरने के बाद राहुल रॉय अब हुए कोविड-19 संक्रमित, बोले...

ब्रेन स्ट्रोक से उबरने के बाद राहुल रॉय अब हुए कोविड-19 संक्रमित, बोले...

आशिक़ी फेम एक्टर राहुल रॉय कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं। राहुल की कुछ वक़्त पहले ही ब्रेन सर्जरी हुई थी। राहुल ने अपनी कोविड-19 स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बहन और भाई भी कोविड-19 पॉज़िटिव पाये गये है। राहुल ने अपनी पोस्ट पर इस बात पर भी हैरानी जतायी कि वो और उनके परिवार के सदस्य पता नहीं कैसे पॉज़िटिव हो गये, जबकि वो घर से बाहर भी नहीं निकले।

राहुल ने अपनी पोस्ट में लिखा- मेरा घर जिस फ्लोर पर है, उसे 27 मार्च को सील कर दिया गया था, क्योंकि मेरे पड़ोसी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। इसलिए एहतियात के तौर पर हमें भी हमारे फ्लैट में 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया। मेरा परिवार और मैं 11 अप्रैल को दिल्ली जाने वाले थे, इसलिए हमने 7 अप्रैल को RTPCR टस्ट करवाया। 10 अप्रैल को हमारी टेस्ट रिपोर्ट आयी, जिसमें पता चला कि मेरी पूरी फैमिली रोमीर सेन और प्रियंका रॉय कोविड-19 पॉज़िटिव हैं। 

हमारे अंदर कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं था और उसी दिन हमें पता चला कि बीएमसी हमारी पूरी सोसाइटी में टेस्ट कर रही है, इसलिए हमने एक बार फिर एंटीजन टेस्ट करवाया और हम सब नेगेटिव आये। कुछ देर बाद RTPCR टेस्ट के लिए एक बार फिर सैंपल भेजे, लेकिन टेस्ट रिपोर्ट अभी तक मेरे पास नहीं आयी हैं। 

बीएमसी ने हमसे आइसोलेशन फॉर्म साइन करवाए, हमारे घर को सैनिटाइज़ किया और डॉक्टर ने कई सवाल पूछे। मसलन, मेरा फैमिली बिज़नेस क्या है? मेरा ऑफ़िस कहां है? कहां ट्रैवल किया... हाहा... पता नहीं इनका क्या कनेक्शन था। उन्होंने हमे अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिस पर हमने बताया कि हमें कोई लक्षण नहीं है। इस पर उन्होंने हमें ऑक्सीजन का स्तर जांचते रहने और दवा लेते रहने की सलाह दी। ब्रेन स्ट्रोक का इलाज करवाने के बाद से ही मैं दवाएं ले रहा हूं। 


राहुल ने आगे लिखा- मुझे पता है कि कोविड का प्रकोप है, लेकिन अपने घर से बाहर निकले बिना मुझे और मेरे परिवार को वायरस ने कैसे जकड़ लिया। लोगों से मिले बिना और वॉक के लिए भी बाहर नहीं निकले, फिर भी वायरस की चपेट में आने से सवाल तो उठता है, जिसका जवाब कभी नहीं मिलेगा। मेरी बहन प्रियंका एक योगिनी हैं और ब्रीदिंग एक्सपर्ट भी, जो प्राचीन तरीक़ों से प्रैक्टिस करती हैं और पिछले 3 महीनों से घर के बाहर नहीं गयी हैं और बिना किसी लक्षण के रिपोर्ट्स में पॉज़िटिव आयी हैं। 

फ़िलहाल अगले 14 दिनों के लिए घर पर क्वारंटाइन में हूं और दोबारा टेस्ट करवा रहा हूं। आप सब लोग अपना मास्त पहनकर रहिए। हाथ धोते रहिए। साफ़ रहिए। और उम्मीद करता हूं कि घर के अंदर रहते हुए वायरस की चपेट में नहीं आएंगे। नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जल्द ही वापसी की उम्मीद करता हूं। 

राहुल रॉय को कुछ महीने पहले अपनी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके चलते वो कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


कोविड-19 का कहर : मैं बचूंगा या नहीं घर गिरवी न रखना पापा, और उसने दुनिया को अलविदा कह दिया       सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर में बनेगा 100 बेड का नया कोविड हॉस्पिटल , BRD में बढ़ेंगे 50 वेंटिलेटर बेड       ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने स्पूतनिक वैक्सीन की तुलना AK-47 से की, कहा...       धरती पर आज गिरेगा चाइना का बेकाबू रॉकेट       Vladimir Putin ने रूसी कोरोना वैक्सीन को बताया दमदार, कहा...       दुनिया के सबसे बड़े Cargo Plane ने सहायता का सामान लेकर India के लिए भरी उड़ान       Imran Khan ने Indian Embassies की प्रशंसा क्या की, आग बबूला हो गए पाकिस्तानी       हिंदुस्तान से अपने देश तुरंत लौट आएं सभी लोग, अमेरिका की अपने नागरिकों से अपील       बाइसन को मारने US में निकली 12 वेकेंसी       यूनीसेफ ने हिंदुस्तान में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों पर जताई चिंता, कहा...       व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस की कोविड-19 वैक्सीन AK-47 जितनी भरोसेमंद       Africa में मिली इतने हजार वर्ष पुरानी कब्र, खुलेंगे कई अहम राज       भारतीय टीम में सिलेक्शन से दंग यह क्रिकेटर, बोले...       पूर्व भारतीय हॉकी कोच एमके कौशिक का मृत्यु       कोविड-19 बना काल: नहीं रहे BCCI के आधिकारिक स्कोरर केके तिवारी       कोविड-19 के विरूद्ध जंग में विराट के बाद ऋषभ पंत भी कूदे       इंग्लैंड जाने से पहले हिंदुस्तान में ही 8 दिन क्वारंटीन रहेगी टीम इंडिया       दिल जीत लेगी इस क्रिकेटर की दलील, बोले...       इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं मिली जगह