कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त ने छेड़ी आतंकवाद के खिलाफ जंग

कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त ने छेड़ी आतंकवाद के खिलाफ जंग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त से कैंसर से जंग जीतने के बाद वापस अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्हें अलिया भट्ट के साथ फिल्म सड़क 2 में देखा गया था। अब संजय दत्त एक बार फिर पूरी फिल्म की कमान अपने कंधों पर लेते हुए लीड रोल में फिल्म तोरबाज़ में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त-स्टारर तोरबाज़ का ट्रेलर अब आउट हो गया है। फिल्म को गिरीश मलिक ने निर्देशित किया है और नरगिस फाखरी ने फिल्म में लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाया है।

कोरोना वायरस के कारण अब फिल्मों को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा था लेकिन अब सिनेमाघर खुल चुके हैं और कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में फिल्म सूरज पे मंगल भारी को रिलीज किया गया। सिनेमाघर खुलने के बाद भी संजय दत्त की फिल्म तोरबाज़ को 11 दिसंबर को ओटीटी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का प्रीमियर ओफ़िक्स पर किया जाएगा।

Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान

बिग बॉस 14 में एक- एक दिन बीतने के साथ वो घड़ी भी नज़दीक आ रही हैं जब घर के अन्दर स्ट्रोंग कंटेस्टेंट ही बचेंगे। इन दिनों शो में अलग अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू एलिमिनेट हुए हैं। वही बीते सोमवार बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क दिया गया।

6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए
जिसमें 6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए थे। इसमें एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, और पवित्रा पुनिया शामिल थे। एलिमिनेशन वाली प्रक्रिया के बाद घर की कैप्टन कविता कौशिक को बिग बॉस ने किसी एक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को रिप्लेस करने की स्पेशल पावर दी। जिसमे उन्होंने अपने सबसे बड़े दुश्मन एजाज खान को सेव किया। वही अली गोनी को नॉमिनेट किया।

शुद्ध हिंदी सुन कर घरवालों को हंसी आ गई
इस दौरान कविता की शुद्ध हिंदी में बात की जिसे सुन कर घर वालों को हंसी आ गई। और वो हंस हंसकर लोट-पोट हो गए। शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी। इस वीडियो में कविता अली गोनी के बारे में बात करती दिखीं थीं। जहां घरवाले कविता का यह अंदाज देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

मेकर्स ने किया वीडियो शेयर
कविता ने एजाज खान को सुरक्षित करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट किया । इस दौरान उन्होंने शुद्ध हिंदी में बात की जिस वजह से घरवाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। शो के मेकर्स ने इस वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।


सलमान के बैंक एकाउंट पर चलती है पापा सलीम खान की दबंगई       पत्नी, बेटे, बहू और पोते की मर्डर कर भागा प्रॉपर्टी डीलर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट       पहले पत्नी और दो बच्चों की मर्डर की फिर किया ये काम       95 प्रतिशत से ज्यादा असरदार है रूस की स्पुतनिक वैक्सीन       कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान में कट्टरपंथी मौलाना के जनाजे में उमड़े लाखों लोग       कोरोना के चलते आपकी खांसी को झट से दूर कर देंगे ये उपाय       स्वास्थ्य के साथ ही कामेच्छा और स्पर्म काउंट बढ़ाने में भी फायदेमंद है कटहल का सेवन       कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी में भी फायदेमंद है अखरोट       हड्डियों में दर्द की समस्या से छुटकारा दिलाता है टमाटर का सेवन, जानें       गर्भावस्था में महिलाओं नहीं करना चाहिए इस दवाई का सेवन       पती-पत्नी अपने रिश्ते को इन बातों का ध्यान रखकर बना सकते हैं मजबूत       पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर की याचिका हुई खारिज       Cyclone Nivar LIVE: पुडुचेरी में लगाई गई धारा 144       अमित शाह ने कोविड-19 पर समीक्षा मीटिंग में मुख्यमंत्रियों के लिए 3 लक्ष्य किए तय       क्या 1 दिसंबर से बंद हो जाएंगी सारी ट्रेनें? जानें       सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यासिर शाह की तबियत बिगड़ी       Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत       हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव       लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार       Micromax का शानदार स्मार्टफोन, आज से शुरू होगी बिक्री