बेहद हॉट और बोल्ड हैं अनन्या पांडेय की चचेरी बहन अलाना पांडेय

बेहद हॉट और बोल्ड हैं अनन्या पांडेय की चचेरी बहन अलाना पांडेय

अलाना फिल्म स्टार अनन्या पांडेय की चचेरी बहन हैं और चंकी पांडेय की भतीजी हैं। हाल ही में ट्रैवल ब्लागर और फैशन डिजाइनर अलाना पांडेय ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में अलाना पांडेय अपने ब्वॉयफ्रेंड इवोर मैकरे संग लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। अलाना पांडेय का ब्वॉयफ्रेंड संग लिपलॉक की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

अलाना पांडेय सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं।

अलाना पांडेय अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से लोगो के द्वारा खूब सर्च की जा रही है। अलाना पांडेय अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रही हैं।


Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल

Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा के बहुत से कलाकार फिल्मों के अलावा अपने शानदार गानों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास गाने रिलीज करते रहते हैं। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव अपने नए गाने की वजह से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए होली का गाना बनाया जिसको खूब पसंद किया जा रहा है।

होली का त्योहार आने में एक महीने भी नहीं बचा है। ऐसे में भोजपुरी के कई सिंगर अपने फैंस के लिए खास संगीत बनाकर उन्हें होली का तोहफा दे रहे हैं। खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने होली के गाने 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। भोजपुरी संगीत प्रेमी उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

खोसारी लाल यादव का गाना 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' 19 फरवरी को रिलीज हुआ था। तब से अब तक दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं महज एक हफ्ते में 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' गाने को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। जबकि 'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' गाने को सृष्टि पाठक और विकास सिंह पर फिल्माया गया है।


'भतार​ मोर टेम्पू के ड्राइवर' के बोल कुंदन प्रीत ने लिखा हैं। जबकि संगीत रौशन सिंह का है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और सृष्टि पाठक का डांस भी देखते ही बन रहा है। इन दोनों के फैंस भी गाने और उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई शानदार गाने और फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है।


वहीं अपनी फिल्मों के अलावा खेसारी लाल यादव इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के साथ विवाद देखने को मिल रहा है। यह दोनों कलाकार एक-दूसरे को बदनाम करने के लिए आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हालांकि जल्द ही खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी आखिरी बार एक साथ भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी।  


गौतम बुद्ध के ये अनमोल वचन बदल देंगे आपकी जिंदगी       कब से शुरू हो रहा है खरमास, नहीं कर पाएंगे कोई शुभ कार्य       मार्च में है महाशिवरात्रि, होली, विजया एकादशी जैसे महत्वपूर्ण व्रत एवं त्योहार       समस्याओं से आप भी हैं परेशान, तो पढ़ें भगवान ​बुद्ध से जुड़ी यह प्रेरक कथा       महाशिवरात्रि के दिन करें ये उपाय, शिव जी प्रसन्न होकर कष्टों से देते हैं मुक्ति       पुरुषों की फर्टिलिटी बेहतर कर सकती है आपके किचन में मौजूद ये एक चीज़!       इन मरीजों को हेल्दी रहने के लिए रोजाना खाने चाहिए काले अंगूर       काम करने पर जल्दी थकान होती है तो स्टैमिना बढ़ाएं       बेहतरीन माउथ फ्रेशनर होने के साथ सेहत का भी रखती हैं ख्याल इलायची       क्या वज़न घटाने के लिए रात का खाना छोड़ना सही है, जानें       बारिश होगी फिर से, 5 मार्च से गिरेगा झमाझम पानी       घातक कोरोना पर आदेश, किसी भी दिन और समय लगेगी वैक्सीन       नई संसद में सुरंग, रास्ता जाएगा पीएम आवास तक       Vaccination 2.0: केजरीवाल-मनोज सिन्हा को लगी वैक्सीन       अलवर में मिला संदिग्ध कबूतर, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट       नेहा कक्कड़-गुरु रंधावा के इस गाने ने मचाया धमाल, एक ही हफ्ते में देखा इतने करोड़ लोगों ने       Holi 2021 से पहले खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल       जाह्नवी कपूर के गाने पर सोना मोहापात्रा का फूटा गुस्सा       प्राइवेट जेट में सवार होने से पहले दिखा यह अंदाज़, Bhediya की शूटिंग से पहले 'भेड़िया' बने वरुण धवन       Katrina Kaif ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ यूं की मस्ती