क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देख भावुक हुए धर्मेंद्र

क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देख भावुक हुए धर्मेंद्र

भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज़ जीतकर दुनियाभर में तहलका मचा दिया। भारतीय क्रिकेट टीम की इस बड़ी जीत की ख़ुशियां देशभर में मनायी गयीं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी टीम इंडिया को जमकर शुभकामनाएं दीं। मगर, वेटरन एक्टर धर्मेंद्र को जिस खिलाड़ी ने सबसे अधिक प्रभावित किया, वो हैं तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज। अपने खेल और देश के लिए सिराज के समर्पण ने धर्मेंद्र को भावुक कर दिया। उन्होंने ट्विटर सिराज के लिए एक नोट लिखा।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिराज के पिता का निधन हो गया था, मगर सिराज ने इस ग़म का असर खेल पर नहीं पड़ने दिया और दौरा जारी रखा। सिराज का यह टेस्ट डेब्यू भी था। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सिराज सीधे अपने पिता की कब्र पर गये।

ये तस्वीरें देखकर धर्मेंद्र पिघल गये। वेटरन एक्टर ने सिराज की एक फोटो शेयर करके लिखा- सिराज, भारत माता के वीर सपूत तुम्हें बहुत प्यार। नाज़ है तुझ पर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे। और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज़ करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मनन भर आया।

धर्मेंद्र अक्सर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस तक पहुंचाते रहते हैं और उनसे लगातार संवाद करते रहते हैं। हालांकि, कुछ मौक़ों पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। किसान आंदोलन के लिए ट्वीट डिलीट करने पर कुछ लोगों ने वेटरन एक्टर की खिंचाई करने की कोशिश की, जिसका धर्मेंद्र ने भावुक जवाब दिया था। धर्मेंद्र फिलहाल फ़िल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर वक़्त बिताते हैं। हालांकि, अब वो अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने के सीक्वल में बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ दिखेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।


ये प्यारी सी 'डिमांड' भी कर दी, Sonu Sood ने बिहार की बहन के लिए दिखाई दरियादिली

ये प्यारी सी 'डिमांड' भी कर दी, Sonu Sood ने बिहार की बहन के लिए दिखाई दरियादिली

कोविड-19 वायरस के कारण बीते वर्ष हुए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी श्रमिकों की सहायता करके लोगों का दिल जीता। उन्हें इस दौरान गरीबों के देवदुत और दरियादिल सोनू जैसे नाम मिले। अब लॉकडाउन समाप्त हुए भले ही महीनों बीत चुके हैं, लेकिन सोनू सूद की दरियादिली रुकने का नाम नहीं ले रही। एक बार फिर ट्विटर पर बिहार की एक बहन की गुहार पर सोनू ने उन्हें अगरबत्ती बनाने की मशीन भेजकर लोगों का दिल जीत लिया है।   

इस बार सोनू से सहायता मांगने वाली लड़की ज्योति ने उन्हें अपना भाई बना लिया है। बिहार की रहने वालीं ज्योति ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सोनू सूद भैया, मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूं। आप हर किसी की सहायता कर रहे हैं, मेरी भी थोड़ी सहायता कर दीजिए। मुझे अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए ताकि मैं अपने परिवार का और अपने बच्चों की भूख मिटा सकूं। '

अब ज्योति ने जब सोनू सूद से सहायता मांगी तो उसे सहायता मिलना तो तय था ही, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जो सोनू सूद के फैंस का दिल जीत ले गया है। सोनू ने अपनी इस बहन की सहायता भी की और उनसे प्यारी से डिमांड भी की है। सोनू सूद ने इस ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा है, 'चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं। आपको अगरबत्ती बनाने की मशीन भेज रहा हूं, पहला पैकेट मुझे देना। ' 

हाल ही में सोनू सूद उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने पानी की समस्या से जूझ रहे यूपी के बुंदेलखंड क्षेत्र झांसी और उसके इर्द गिर्द के इलाकों में पानी की समस्या को दूर करने के लिए पहल की। उन्होंने झांसी की एक बूढ़ी अम्मा का वायरल वीडियो देखने के बाद गांव के लोगों के लिए हैंडपंप लगवाए थे।  


Atom 1.0 बाइक से केवल 7 रुपये में करें 100 किलोमीटर का सफर       गर्म पानी पीने से हो सकता है स्वास्थ्य को ये नुकसान!       नींद नहीं आती है रातों में? अपनाएं ये उपाय       उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, इंडियन आर्मी संग फोटोज़ शेयर कर बोले...       ये प्यारी सी 'डिमांड' भी कर दी, Sonu Sood ने बिहार की बहन के लिए दिखाई दरियादिली       इस मंदिर में चढ़ाया जाता है इंसान के निजी अंग का डमी मॉडल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान       सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से आठ कंपनियों का बाजार कैपिटलाइजेशन 1.94 लाख करोड़ रुपये बढ़ा       करोड़ों में लगी Twitter के CEO के पहले ट्वीट की बोली...       इस दिन लगेगा खरमास, जानें इस दौरान क्या करें       बस इन नियमों का करना होगा पालन, सूर्य देव को अर्घ्य देने से बन जाते हैं कैसे भी बिगड़े काम       RSWS 2021: इंग्लैंड ने बांग्लादेश लीजेंड्स को हराया, केविन पीटरसन की धुआंधार बैटिंग       खिताबी सिक्सर लगाने उतरेगी रोहित की मुंबई, RCB से खेलेगी पहला मैच       44 लेयर में भरी जाएगी राम मंदिर की 15 मीटर गहरी नींव, पारंपरिक शैली में होगा निर्माण       दुनियाभर में फैली दहशत, कोरोना महामारी पर WHO ने दी चेतावनी       आर्मी तक पहुंची वैक्सीन, रिटायर्ड सैन्य कर्मियों का टीकाकरण       गौतम बुद्ध के ये अनमोल वचन बदल देंगे आपकी जिंदगी       कब से शुरू हो रहा है खरमास, नहीं कर पाएंगे कोई शुभ कार्य       मार्च में है महाशिवरात्रि, होली, विजया एकादशी जैसे महत्वपूर्ण व्रत एवं त्योहार       समस्याओं से आप भी हैं परेशान, तो पढ़ें भगवान ​बुद्ध से जुड़ी यह प्रेरक कथा       महाशिवरात्रि के दिन करें ये उपाय, शिव जी प्रसन्न होकर कष्टों से देते हैं मुक्ति